Best url shortener to make money online

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया Url Shortner लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं.

तो दोस्तों आज हम जिस साइट के बारे में आपको बताने वाले हैं उस साइट का नाम है v2links.com

यहां पर आप हर दिन पेमेंट ले सकते हैं और सबसे बड़ी बात कि यहां पर सिर्फ $2 होते ही आप अपने UPI के माध्यम से डायरेक्ट अपने बैंक अकाउंट में पेमेंट ले सकते हैं जो कि सबसे बढ़िया बात है.

तो चलिए शुरू करते हैं और डिटेल में आपको बताते हैं कि यहां पर आपको क्या स्टेप फॉलो करने हैं.

तो सबसे पहले आपको नीचे के बटन पर क्लिक करके इनकी ऑफिशियल साइट पर पहुंच जाना है.

इनकी साइट के ऊपर पहुंचते ही आपको एक पब्लिशर रेट का बटन मिलेगा उसके ऊपर आपको क्लिक करना है 

Step 2:- क्लिक करते ही आपको यहां पर पता चलेगा कि इंडिया में कितने प्ले का कितना रेट मिलने वाला है और पेमेंट कब मिलेगा और मिनिमम पेआउट कितना है इस सब जानकारी आपको इस पेज के ऊपर मिल जाएगी।

यह सब जानकारी आपको ध्यान से पढ़ ली है और साइन अप के बटन पर क्लिक करना है 

Step 3:- साइन अप का फॉर्म आपको कुछ इस तरह का मिलेगा जिसमें आप अपनी कुछ पर्सनल इंफॉर्मेशन डालकर साइन अप कर सकते हो और साइन अप होते ही आपके सामने डैशबोर्ड शो हो जाएगा 

Step 4:- अब यहां पर आप दो तरह से कमाई कर सकते हो सबसे पहले तो आप यहां पर शॉर्ट लिंक बनाकर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हो और उससे आपकी कमाई होगी और दूसरा आप अपने दोस्तों के साथ रेफर करके भी कमाई कर सकते हो.

अगर आप इस साइट को अपने दोस्तों को रेफर करते हो तो आपको 25 पर्सेंट यहां पर मिलता है 

इसे भी पढ़िए

Download Single App And Earn $100

All Course Free For All OF You


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

19 thoughts on “Best url shortener to make money online”

  1. CRICKET WOMEN

    Women’s Asia Cup 2022

    भारत ने जीत से की अपने अभियान की शुरुआत,

    श्रीलंका को 41 रनों से हराया

    Reply
  2. CRICKET WOMEN

    Women’s Asia Cup 2022

    महिला एशिया कप के आठवें संस्करण का दूसरा मैच में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। जेमिमा रॉड्रिगेज ने सर्वाधिक 76 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 18.2 ओवर्स में 109 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। अपना सातवां एशिया कप खिताब तलाश रही भारतीय महिला टीम ने इस मैच को 41 रनों से जीता।

    Reply
  3. वुमेंस एशिया कप में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। उसने बांग्लादेश में खेले जा रहे महिला एशिया कप के आठवें संस्करण के अपने पहले मैच में श्रीलंका को करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले में हालांकि भारत ने विरोधी टीम के सामने कोई बड़ा टारगेट नहीं रखा था पर एक टीम के तौर पर हरमनप्रीत कौर की लड़कियों ने बड़ी आसानी से बाजी मार ली।

    Reply
  4. CRICKET WOMEN

    Women’s Asia Cup 2022

    भारतीय बल्लेबाजों की खराब शुरुआत
    सिलहट में खेले गए इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत के पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। महज 4 ओवर में 23 के स्कोर पर दोनों सलामी बल्लेबाज आउट हो गईं। स्मृति मंधाना ने 6 रन बनाए तो शेफाली वर्मा 10 रन बनाकर पवेलियन पहुंची।

    Reply
  5. CRICKET WOMEN

    Women’s Asia Cup 2022

    जमिमा-हरमनप्रीत के बीच शानदार साझेदारी
    इसके बाद, तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरीं जेमिमा रोड्रिगेज ने यहां से क्रीज पर कमान अपने हाथों में ले लिया। उन्होंने कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ 92 रन की जबरदस्त साझेदारी की। 71 गेंदों तक चली इस साझेदारी में हरमनप्रीत ने 30 गेंदों पर 33 रन का योगदान दिया। जब हरमन आउट हुईं तब भारत का स्कोर था 15.5 ओवर में 115 रन।

    Reply
  6. जेमिमा रोड्रिगेज हर मायने में इस मैच की सबसे बड़ी हीरो साबित हुईं। उन्होंने अकेले टीम के कुल स्कोर के 50 फीसदी से ज्यादा रन बनाए। इंजरी से वापसी कर रहीं जेमिमा ने सिलहट की पिच पर 73 मिनट तक बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदों पर 76 रन की बेमिसाल पारी खेला। उन्होंने 143.39 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में 11 चौकों के अलावा एक छक्का भी लगाया। उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

    Reply
  7. श्रीलंकाई बल्लेबाजी की फिर से खुली पोल
    सामने आसान लक्ष्य था पर श्रीलंकाई बल्लेबाज एकबार फिर 20 ओवर तक क्रीज पर टिके रहने का जज्बा नहीं दिखा सके। उसकी 8 बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सकी। श्रीलंका की पूरी टीम सिर्फ 109 रन बनाकर पवेलियन पहुंच गई। भारत की ओर से सबसे ज्यादा 3 विकेट डायनल हेमलता ने लिए जबकि दीप्ति शर्मा और पूजा वस्त्राकर को 2-2 विकेट मिले

    श्रीलंका को 41 रनों से हराया।

    Reply
  8. GOOD NEWS

    HINDI MOVIE Drishyam 2

    गोवा में रहने वाले विजय सलगांवकर, उनकी फैमिली और 2 अक्टूबर को उनके साथ हुए हादसे से तो आप वाकिफ हैं. ‘दृश्यम 2’ सात साल बाद उसी स्टोरी को आगे बढ़ाती है. विजय का परिवार आज भी सहमा हुआ है और सोसायटी से कटऑफ है. हां, विजय इस बीच केबल ऑपरेटर से एक थिएटर का मालिक बन चुका है. फिल्मों का शौकीन विजय अब फिल्म प्रोड्यूस करना चाहता है. कहानी को लेकर उसकी मुलाकात एक जाने-माने डायरेक्टर (सौरभ शुक्ला) से होती है. हालांकि विजय अपनी लिखी फिल्म के क्लाइमैक्स से खुश नहीं है. जिसके ड्राफ्ट पर दोबारा काम कर रहा है. वहीं दूसरी ओर 2 अक्टूबर को हुए हादसे के बाद से उनका परिवार सदमे में है.
    बड़ी बेटी अंजू (इशिता दत्ता) को जहां एंजायटी अटैक आते हैं, तो वहीं मां नंदनी सलगांवकर (श्रेया सरन) भी अक्सर पुलिस को देखकर चौंक जाती है. गोवा में एसपी तरुण अहलावत (अक्षय खन्ना), जो मीरा(तब्बू) के दोस्त भी हैं, का तबादला हुआ है. अक्षय के आने के बाद केस रिवाइव होता है और पुलिस दोबारा लाश को में लग जाती है. इस बार पुलिस पूरी तैयारी के साथ विजय और उसके परिवार को पकड़ना चाहती है. जहां उन्हें डेविड (सिद्धार्थ बोडके) के रूप में एक अहम सुराग  मिलता है. दोबारा क्रिमिनल इनवेस्टिगेशन में फंसे इस परिवार के लिए क्या विजय हीरो साबित हो पाते हैं? क्या पुलिस को बॉडी मिल पाती है? डेविड के पास क्या राज है? पुलिस और विजय की दिमागी जंग में आखिर कौन जीतता है? इन सब सवालों के जवाब के लिए थिएटर की ओर रूख करें. 

    Reply
  9. TODAY NEWS 18/11/2022 FRIDAY

    IND vs NZ 1st T20: भारत-न्यूजीलैंड के बीच आज पहला टी20 मैच,

    LIVE ON DD SPORT CHANNEL FREE FREE FREE LIVE …………………………………..

    तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर (शुक्रवार) को वेलिंगटन में खेला जाना है. कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या इस सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं

    Reply

Leave a Comment