Sirf Image ka Background Remove Kijiye or Paise Kamiye

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक नया तरीका लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हो और अगर आप दिन का दो से 3 घंटा भी इस काम के लिए देते हो तो भी आप हर दिन 400 से ₹500 भी बहुत आसानी से कमा सकते हो तो चलिए शुरू करते हैं और इस काम के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

दोस्तों शायद आपने भी इससे पहले बहुत बार अपने तस्वीर के पीछे से बैकग्राउंड हटाया होगा लेकिन कैसे हटाया है किसी फोटो स्टूडियो मैं आप गए होंगे और उससे आपने यह काम करवाया होगा जिसने आपके एक इमेजेस के कम से कम ₹50 तो ले ही लिए होंगे.

लेकिन क्या आपको पता है कि ऑनलाइन लोग अपनी इमेजेस का बैकग्राउंड हटाने का 400 से ₹500 देते हैं और वह काम आप बिल्कुल फ्री में कर सकते हो. मतलब कि मैं आपको एक ऐसी साइड बताऊंगा जिसके अंदर आपको जाना है और इमेज को अपलोड करना है और एक क्लिक के अंदर ही आपके इमेज के पीछे का बैकग्राउंड हट जाएगा.

तो चालीए सबसे पहले आपको दिखा देते हैं कि लोग कितना कमा रहे हैं और कहां से कम आ रहे हैं और बाद में प्रोसेस आपको बताएंगे.

इस तरीके से आप कितना कमा सकते हैं ?

तो जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हो की सिर्फ 20 इमेजेस का बैकग्राउंड हटाने का एक ₹1000 चार्ज कर रहे हैं.

आप भी इसी तरीके से कमाई कर सकते हो

Step 1:- तो देखिए आपको करना क्या है सबसे पहले आपको टॉप 5 freelancing साइट पर अपने आप को रजिस्टर कर लेना है और वहां पर अपनी एक प्रोफाइल बनानी है कि आप.

इमेजेस के बैकग्राउंड हटा सकते हैं और शुरुआत में आप चाहे तो अपनी जो कीमत है वह भी कम रख सकते हैं.

For Example:- Fiverr.com , Upwork.com

Step 2:- जब आप अपनी प्रोफाइल बना लोगे तो उसके बाद आपको धीरे-धीरे आर्डर आना शुरू हो जाएंगे तो देखिए अगर आपको किसी भी इमेज का बैकग्राउंड सिंगल क्लिक में रिमूव करना है तो आप 

को Remove.bg के ऊपर जाना है और जिस भी इमेज का बैकग्राउंड रिमूव करना है उससे यहां पर अपलोड करना है और बस एक बटन दबाते ही आपके इमेज का बैकग्राउंड फ्री में बैकग्राउंड रिमूव हो सकता है. 

तो दोस्तों जाइए और अभी से अपनी कमाई शुरू कीजिए


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

Leave a Comment