50० रुपये का फ्री Paytm कॅश कमाने का मौका

Spread the love

आज इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप में से हर कोई इस साइट के जरिए ₹500 का पेटीएम कैश बिल्कुल फ्री में काम आने वाला है कैसे तो वह हम डिटेल में इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं.

तो आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अगर अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

Step 1:- सबसे पहले आपको नीचे की लिंक बटन पर क्लिक करके इनके ऑफिशल साइट पर पहुंच जाना है जहां पर आप को कुछ इस तरह के स्क्रीन दिखेगी 

Step २:- जैसे ही आपके सामने यह वाला साइनअप फॉर्म ओपन हो जाता है तो आपको यहां पर अपनी पर्सनल इंफॉर्मेशन डालनी है जैसे कि नाम नंबर ईमेल आईडी और सबमिट के बटन पर क्लिक करना है या फिर आप गूगल से भी यहां पर साइन अप कर सकते हैं तो आपको यहां पर अपना पहले अकाउंट बना लेना है 

Step 3:- अब बात करते हैं कि यह साइट है क्या और आपको पैसे क्यों देगी तो देखिए आप सभी ने कभी ना कभी तो जेम्स खाए होगे जिसके अंदर कोको क्रीम मिली होती है.

तो सबसे पहले आपको क्या करना है किसी भी तरह की एक ड्राइंग लेनी है जो कि छोटे बच्चों के हो सकते हैं या फिर आप खुद भी बना सकते हैं आपको ड्राइंग लेनी है और उसी ड्राइंग के ऊपर जेम्स को फिर से ड्रॉ करना है जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हो.

और जेम्स को उस इमेज के ऊपर रखने के बाद उसकी एक अच्छी सी तस्वीर खींच लेनी है और उसे यहां पर अपलोड करना है अब अपलोड कैसे करना है यह हम नीचे देखेंगे।

Step 5:- तो अब आपको बाजू में 3 लाइन का बटन है उसके ऊपर क्लिक करना है और अपलोड इमेज के ऊपर क्लिक करना है करते ही आपके सामने अपलोड युवर आर्ट ऐसा ऑप्शन आएगा उस ऑप्शन के ऊपर आपको क्लिक करना है.

Step 6:- अपलोड योर आर्ट के बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने इस तरह का एक फॉर्म आएगा जिसके अंदर आपको आपका नाम आपके आर्ट का नाम और आपने जो भी इमेज के ऊपर जेम्स के जरिए आर्ट बनाया है और उसकी तस्वीर खींची है उसको यहां पर अपलोड करना है और सबमिट के बटन पर क्लिक करना है.

अगर आपकी इमेज यहां पर अप्रूव हो जाती है तो आपको 50 से लेकर 500 तक Paytm कॅश मिल सकता है

निष्कर्ष 

दोस्तों यह एक लूट ऑफर है तो जल्दी से जाइए और ज्यादा से ज्यादा पेटीएम कैश कमाई है.

Read More

Mentormatch.com हर दिन 800 रुपये कैसे कमाए ?

2022 के ट्रेंडिंग स्किल जो आपको ज़्यदा सैलरी दिलवाने में हेल्प करेगी


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

Leave a Comment