Typing Work at Home – Earn ₹5000/- Daily | Golance

Spread the love

आज हम आपके लिए फिर से एक न्यू फ्रीलांसिंग साइट लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं, क्या होता है कि यह जो बड़े-बड़े फ्रीलांसिंग साइट है जो कि Fiverr.com, upwork.com  इनके ऊपर कंपटीशन बहुत ही बढ़ चुका है और इनके ऊपर अब काम करना बहुत ही मुश्किल है.

तो यह सही समय है हमें किसी नई साइट के ऊपर शिफ्ट होने का किसी नई साइट के ऊपर अपनी स्किल के जरिए पैसे कमाने का.

तो आज मैं आपको जिस साइट के बारे में बताने वाला हूं उस साइट का नाम है golance.com. 

इस साइट के बारे में मैं आज आपको पूरी डिटेल में जानकारी देने वाला हूं कि यह साइट काम कैसे करती है यहां पर आपको अकाउंट कैसे क्रिएट करना है आप कैसे यहां से काम पकड़ सकते हो और पैसे कमा सकते हो.

और इस साइड की सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी वह यह है कि आप यहां पर पैसे कमाते तो डॉलर में हो लेकिन वहां से पैसे निकालते वक्त आपको कोई भी मुश्किल नहीं आती आप आसानी से अपना अकाउंट नंबर डाल कर उसे अपने डायरेक्ट बैंक अकाउंट में निकाल सकते हो.

तो दोस्तों शुरू करते हैं और इस साइट के बारे में आपको डिटेल में जानकारी बताते हैं बस आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना है और अगर अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1:- तो सबसे पहले आपको नीचे के लिंक पर क्लिक करके इनके ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंच जाना है और सबसे ऊपर जो मेन मैन्यू है वहां पर आपको एक Find Work का बटन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करें।

Step 2:- जैसे आप Find वर्क के बटन पर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जहां पर आप अपनी स्किल के हिसाब से जॉब ढूंढ सकते हो.

जैसे कि अगर आपको वेब डेवलपमेंट आती है तो आप उस हिसाब से जॉब ढूंढ सकते हो अगर आपको डाटा स्क्रेपिंग आती है तो आप उस हिसाब से यहां पर जॉब ढूंढ सकते हो और यहां पर आपको मिल भी जाएंगे।

यहां पर मेरा जॉब ढूंढने का मतलब यह है कि फ्रीलांसिंग वर्क जिन्हें आपको कंप्लीट करना होता है और उसी के पैसे मिलते हैं.

तो जैसे ही आपको अपने पसंद का यहां पर प्रोजेक्ट मिलता है आपको Learn More के बटन पर क्लिक करना है 

Step 3:- जैसे ही आप लर्न more के बटन के ऊपर क्लिक करते हो तो आपके सामने उस प्रोजेक्ट के रिलेटेड सारी जानकारी आ जाती है जैसे कि ?

उस प्रोजेक्ट का बजट कितना है कितने दिन में आपको पूरा करना होगा किस चीज से रिलेटेड हो प्रोजेक्ट रहने वाला है आपको कितना टाइम दिया गया है उस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए कितना पे आउट मिलेगा।

या फिर कोई कोई प्रोजेक्ट वीकली बेसिस के ऊपर होते हैं कि आपको वीकली पेमेंट मिलता है और उनके साथ वह कंपनी ज्वाइन कर लेती है आपको।

तो आप इस तरह से सारी जानकारी वहां पर पढ़ सकते हैं

अब किसी भी प्रोजेक्ट को अप्लाई करने के लिए आपको सिंपली अप्लाई के बटन पर क्लिक करना होता है लेकिन अभी हमने यहां पर साइन अप नहीं किया इस वजह से हमें पहले साइन अप करने के लिए कहा जाएगा तो हम साइन अप के बटन पर क्लिक करेंगे।

Step 4:- जैसे ही आप साइन अप के बटन पर क्लिक करते हो आप इस पेज के ऊपर आ जाते हो जहां पर आपको जो पहला वाला ऑप्शन है उसके ऊपर क्लिक करना है कि आप यहां पर काम देने नहीं बल्कि काम करने आए हो.

Step 5:- और बस आप यहां पर गूगल की मदद से साइन अप कर सकते हैं जिससे ही आप यहां पर साइन अप कर लोगे उसके बाद यहां पर आप किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अप्लाई कर सकते हो और वह उसके आपके अंदर होगी तो वह प्रोजेक्ट आपको मिल भी जाएगा और आप उसे कंप्लीट कर भी लोगे।

और एक जरूरी बात जब आप यहां पर साइन अप कर लेते हो तो आपको यहां पर अपनी प्रोफाइल बनानी है आपके प्रोफाइल के बेसिस पर ही आपको यहां पर प्रोजेक्ट दिए जाएंग।

आपने जहां पर प्रोफाइल बनाई है वहां पर ही आप ने कितनी कमाई की है वह भी शो होगी, और वहां पर ही आपको विड्रॉ का ऑप्शन भी मिल जाएगा।

जैसे ही आप यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लेते हो तो आप उसे डायरेक्टली अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते हो 

conclusion

सबसे जरूरी बात कीजिए एक बहुत ही बड़ी साइट है जिसका अंदाजा आप के नीचे वाला डेटा देखकर ही लगा सकते हैं.

कि अभी तक इस साइड ने कितने लोगों को काम दिया है और कितने रुपए का भुगतान किया है, तो मेरी माने तो आपको भी यहां पर काम करना चाहिए 

Visit

इसे भी पढ़िए

Top 3 High Paying Skills to Earn Money Online

Cashbus se paisa kaise kamaye | Earn Unlimited Paytm Cash


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
5 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
6 months ago

Roshan My location Raighad: hardi jhariya Mo: 9340936632

Unzila
1 month ago

Yes

Unzila
1 month ago

8923300565

Unzila
1 month ago

Yess

Adeela iffat
Adeela iffat
1 month ago

Writing work

5
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x