Join This Affiliate Program and Earn Rs.5000/- Per Month

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम एक नए एफिलिएट प्रोग्राम के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं जिसके अंदर अगर आप जुड़ते हैं और अच्छे से काम करते हैं तो महीने के ₹50000 भी बहुत है आसानी से कमा सकते हैं.

महीने के 50000 कमा सकते हैं यह हमें आपको कोई हवा में बोल नहीं रहा यहां पर लोग कमा रहे हैं और उनका एक्सपीरियंस है इस वजह से मैं आपको कह रहा हूं किकमा सकते हो और यह सब आप घर बैठे ही कर सकते हो.

Read More : Top 5 Best Ways for College Students to Earn More in 2024

यह जो एफिलिएट प्रोग्राम है इसके अंदर ज्यादा प्रोडक्ट वगैरा नहीं है बसकुछ ही प्रोडक्ट है उनको ही बेचना है लेकिन उनकी डिमांड अभी मार्केट में बहुत ज्यादा है क्योंकि यह अभी ट्रेंड में चल रहा है.

तो चलिए सब कुछ बताऊंगा डिटेल में बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

तो आज हमजिस वेबसाइट के एफिलिएट प्रोग्राम के बारे में बात करने वाले हैं उसे वेबसाइट का नाम है loomsolar.com

Loomsolar.com क्या है ?

अगर आपको इसके बारे में कुछ भी आईडिया नहीं है तो मैं आपको पहले ही बता देता हूं कि यह एक बहुत ही बड़ी कंपनी है जो कि सोलर प्लेट सेल करती है. सोलर प्लेट के साथ लिथियम बैटरी और इनवर्टर भी सेल करती है.

यहां पर आपको बस यह तीन तरह के ही प्रोडक्ट मिलते हैं लेकिन आज का जो समय है वह सभी समय सोलर पैनल कहां है मतलब कि लोग ज्यादा से ज्यादासोलर पैनल की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं ताकि उन्हें बिजली की कोई भी प्रॉब्लम ना हो और एक नेचर फ्रेंडलीबिजली उन्हें मिल जाए इस वजह से यह बिजनेस बहुत ज्यादा चल रहा है तो आप भी इनका एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन कर सकते हैं और अच्छा खासा मुनाफा निकाल सकते हैं.

एफिलिएट प्रोग्राम कैसे ज्वाइन करें ?

तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं कि आपको आखिर इनका एफिलिएट प्रोग्राम कैसे ज्वाइन करना है.

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा टाइमर जैसे ही खत्म हो जाता है आपके सामने एकविजिट का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर पहुंच जाओगे.

जैसे ही आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर जाते हो तो आपको उनकी वेबसाइट के ऊपर इनकी बिजनेस की पूरी जानकारी पढ़ने को मिलेगी कि यह बिजनेस कैसे काम करता है सोलर प्लेट्स कितने में मिलती है.

इनकी फैक्टरीज कहां-कहां पर मौजूद है ऑफिस कहां पर मौजूद है सारी जानकारी आपको उनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर मिल जाएगी.

Step 2:

अब बारी आती है कि आखिर आपकोइनका एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन कैसे करना है तो एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन करने के लिए जब आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर जाओगे तो सबसे नीचे फूटर एरिया में आना है जहां पर आपको एक एफिलिएट का ऑप्शन नजर आएगा जिसके ऊपर क्लिक करना है जैसे ही क्लिक करोगे आप तुरंत इस वाले पेज पर आओगे जहां पर आपको इस तरह का फॉर्म दिख जाएगा.

अब आपके यहां पर जितनी भी जानकारी मांगी जा रही है जिससे कि आपका सोशल मीडिया के लिंक आपका नाम ईमेल एड्रेस मोबाइल नंबर जितनी भी जानकारी मांगी जा रही है सभी जानकारी आपको यहां पर देनी है औरयहां पर एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन कर लेना है

एफिलिएट कमिशन

चलिए दोस्तों कंपनी कौन सी है यह भी बात कर लिए आंखें ज्वाइन कैसे करना है एफिलिएट प्रोग्राम को यह भी बता दिया अब सबसे जरूरी बात यह आती है कि जब आप प्रोडक्ट सेल करोगे तो आपको आखिर कितना कमीशन मिलेगा.

सबसे पहली बात जब आप एक रियल कन्वर्जन लेट हो उसका पेमेंट वगैरा सक्सेसफुल तरीके से हो जाता है उसके घर के ऊपर सोलर प्लेट लग जाता है तो आपके यहां पर परसेंटेज में कमीशन मिलता है.

परसेंटेज में मतलब की आपको हर एक सेल के ऊपर 5% का कमीशन यहां पर मिलेगा चाहे आप 50000 का सेल करो या 5 लाख का.

  • बस एक बात का ध्यान रखना है कि हो सकता है कि आप में से कोई पहले से ही इस कंपनी का Employees/Dealers/Distributors हो तो आपको यह प्रोग्राम नहीं ज्वाइन करना है और अगर ज्वाइन भी कर जाओ तो आपके पैसे नहीं मिलेंगे 

जब आप यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लोगे तो आप अपनी कमाई यहां पर डायरेक्ट अपने बैंक में ले सकते हो.

Visit


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Taulan ram gadhewal
Taulan ram gadhewal
5 months ago

good

NARENDRA SABAR
NARENDRA SABAR
4 months ago

NARENDRA SABAR
MO.7656850715

2
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x