Earn 5000 Daily By Url Shortner

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया यूआरएल शार्टनर वेबसाइट लेकर आए हैं, ट्रस्टेड वेबसाइट है और इसके जो पब्लिशर रेट है वह भी बहुत अच्छे हैं.

अगर आप 3 पेज वाली लिंक बनाते हो तो आपको मिलेंगे 1000 व्यूज के ऊपर $6, और अगर आप दो पेज वाली लिंक बनते हो तो आपको मिलेंगे $4 .

और दोस्तों यह कोई स्पेसिफिक कंट्री की बात नहीं कर रहारेट सभी देशों के लिए से है वर्ल्डवाइड रेट है चाहे आप किसी भी कंट्री से आते हो सभी के लिए यही रेट फिक्स रहेगा.

Earn More : Top 5 Best Ways for College Students to Earn More in 2024

तो चलिए शुरू करते हैं और उसे वेबसाइट के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

Step 1:

तो सबसे पहले आपको इनकी ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर विकसित करना पड़ेगा और उसके लिए आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा टाइमर खत्म होने तक आपको रुकना है टाइमर खत्म होते ही आपके सामने एक Visit का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको उनकी ऑफिशियल साइट के ऊपर जाना है,

जैसे ही आप इनके ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर पहुंचते हो तो आपको वेबसाइट से रिलेटेड बहुत सारी जानकारी भी देखने को मिलती है तो आप उसे भी पढ़ सकते हो या फिर आप डायरेक्ट यहां पर रजिस्टर कर सकते हो तो रजिस्टर करने के लिए आपको रजिस्टर के बटन पर क्लिक करना है.

Step 2:

जैसे ही आप रजिस्टर के बटन पर क्लिक करते हो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन ओपन हो जाती है जिसके अंदर आपको एक छोटा सा फॉर्म फिल्लूप करना है जिसके अंदर आपको अपना ईमेल आईडी यूजर नेम और पासवर्ड सेट करना है और बस यहां पर रजिस्टर कर लेना है बस आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे.

Step 3:

जैसे ही आपका यहां पर अकाउंट क्रिएट हो जाता है तो आपके सामने main स्क्रीन खुल जाती है जिसके अंदर आपके सामने सारे कमाई के तरीके खुल जाते हैं वैसे तो यहां पर कमाई करने के दो ही तरीके हैं.

बाकी स्क्रीन के ऊपर आपने कितनी कमाई की है हर दिन का कमाई का रिपोर्ट यह सारी चीज आपको दिखाई देती है.

तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं कि आपके यहां से कमाई कैसे करनी है.

Short URL:

तो दोस्तों जो सबसे पहला तरीका है इसके जरिए कमाई करने का वह हैलिंक को शॉर्ट करना और उसे कहीं पर शेयर करना और जैसे ही आपके लिंक के ऊपर कोई क्लिक करेगा और व्यूज आना शुरू हो जाएंगे तो आपकी कमाई भी शुरू हो जाएगी.

 तो कोई भी आप यहां पर आर्टिकल की लिंक या फिर वीडियो की लिंक इस वेबसाइट के जरिए शॉर्ट कर सकते हो जब आप लिंक को शॉर्ट करते हो तो शॉर्ट करते वक्त आपको यह भी ऑप्शन मिलता है कि आपको कितने पेज की लिंक शार्ट करके चाहिए यानी कि दो पेज की या फिर चार पेज की अगर दो पेज के शॉर्ट करोगे तो आपको $2 मिलेंगे लेकिन चार पेज की करोगे तो आपको $6 मिलेंगे 

तो आपको ज्यादा से ज्यादा लिंक को शॉर्ट करना है और अपने दोस्तों यारों में शेयर करके यहां से कमाई करनी है.

Step 3 :

तो दोस्तों जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख पा रहे हो अगर आप यहां पर लिंक वगैरह शेयर करना नहीं पसंद करते इतनी मेहनत नहीं करना चाहते तो आपके पास और भी एक तरीका है और वह है रेफरल का.

आपको बस अपनी रिफेरल लिंक अपने दोस्तों तक पहुंचानी है और अगर किसी ने भी आपकी रिफेरल लिंक का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप किया और यहां पर काम करना शुरू किया तो वह जितनी भी कमाई करेगा उसका 10% आपको मिल जाएगा वह भी आपके अकाउंट के अंदर.

Step 4:

दोस्तों कमाई के बारे में तो हमने आपको बता दिया अब बारी आती है कि आप जो कमाई करोगे उसे निकालना कैसे हैं तो कमाई निकालने के लिए आपके पास यहां पर बहुत सारे तरीके हैं.

जैसे कि आपके पास बैंक अकाउंट का भी ऑप्शन है पेटीएम का ऑप्शन है और अपि का भी ऑप्शन है जिसके जरिए आप डायरेक्ट अपने बैंक तक पैसे पहुंचा सकते हो.

बस कंडीशन एक ही है कि आपके यहां पर काम से कम $2 की कमाई करनी पड़ेगी तभी आप अपनी कमाई को निकाल सकते हो.

Visit


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
8 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Shivani
Shivani
5 months ago

Thankyou

munnu mahto
munnu mahto
5 months ago

didi pilij munnu mahto ko phon giveaway me se do didi pilij mera addres munnu mahto village bhadaur school jila sivan pin cod 841203 mobile no. 9031149868 he

Khushlal Kumar
5 months ago

Khushlal Kumar

Taulan ram gadhewal
Taulan ram gadhewal
5 months ago

hai

Taulan ram gadhewal
Taulan ram gadhewal
5 months ago

lahpatra497116..surguja c.g.

Taulan ram gadhewal
Taulan ram gadhewal
5 months ago

दीदी मुझे भी1फ़ोन दे दीजिये ना प्लीज

Taulan ram gadhewal
Taulan ram gadhewal
5 months ago

दीदी प्लीज दे दीजियेगा एक फ़ोन मुझे भी प्लीज दीदी lahpatra..497116…surguja…cg

Weang sangma
Weang sangma
2 months ago

Okay

8
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x