Digistore24 क्या है?|Digistore24 से पैसे कैसे कमाए ?

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी ट्रिक बताने वाले हैं जिसका इस्तेमाल करके आप Digistore24 के एफिलिएट प्रोडक्ट बड़ी ही आसानी से भेच सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं कौन सी है वह ट्रीक और कैसे आपको अप्लाई करनी है.

Digistore24 क्या है?

सबसे पहले तो दोस्तों इसके बारे में बहुत से लोग जानते हैं लेकिन जो भी नहीं जानते उनको मैं बता दूं कि Digistore24 एफिलिएट प्लेटफार्म है जिसके ऊपर आपको बहुत सारे  ऐसे प्रोडक्ट मिलते हैं जिनके ऊपर आप डॉलर में कमीशन पा सकते हो.

सबसे पहली बात तो digistore24 के ऊपर बहुत आसानी से आप ज्वाइन कर सकते हो वहां पर आपको आपके अभी लिंक लिंक भी जल्दी से मिल जाती है लेकिन सबसे बड़ी बात तो तब आती है कि आपको प्रोडक्ट कैसे और कहां सेल करने हैं तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं.

Digistore24 के प्रोडक्ट सेल करने का बेहतरीन तरीका

Step 1:- तो सबसे पहले आपको नीचे की लिंक पर क्लिक करके digistore24 के ऊपर अपना अकाउंट बना लेना है.

Step 2:- अकाउंट तैयार होने के बाद आपको यहां से एक ऐसा प्रोडक्ट उठाना है जिसके ऊपर आपको ज्यादा से ज्यादा कमीशन मिले, और आपने जो भी प्रोडक्ट सिलेक्ट किया है उसकी आपको एफिलिएट लिंक कॉपी कर लेनी है.

Step 3:- आपने जो प्रोडक्ट कहां पर सिलेक्ट किया है उस प्रोडक्ट के लैंडिंग पेज पर आपको जाना है और उसका यूआरएल कॉपी करके हम जो आपको नीचे लिंक दे रहे हैं उस लिंक के ऊपर जाकर वहां पेस्ट करना है.

 ताकि आपका जो वेबपेज है वह एक पीडीएफ डॉक्यूमेंट में कन्वर्ट हो जाए.

लिंक :- webtopdf.com

Step 4:- अब देखिए आपने जिस प्रोडक्ट के वेब पेज को पीडीएफ में कन्वर्ट किया है, उसे आप को डाउनलोड कर लेना है कन्वर्ट करने के बाद आपको साइट पर ही ऑटोमेटिक डाउनलोड का ऑप्शन शो हो जाता है. 

तो आपको उसे डाउनलोड करना है, डाउनलोड होने के बाद उसे पीडीएफ एडिटर में ओपन कर लेना है,  ओपन करने पर आपने जो लिंक कॉपी की थी मतलब कि एफिलिएट लिंक उसे आपको पीडीएफ के अंदर इंसर्ट करना है.

 अब देखिए आपको अच्छे से वीडियो को पढ़ना है कि उस प्रोडक्ट के बारे में कहां-कहां किस-किस जगह पर क्या-क्या चीजें लिखी है और उस हिसाब से आपको उस लिंक को डालना है चाहे तो आप सबसे आखिर में बाय नाउ का बटन भी दे  सकते हैं.

 चलिए तो आपने पीडीएफ तैयार किया उसके अंदर आपने अपनी ऐसी लेट लिंक भी डाल दी अब बात आती है कि आपके पीडीएफ को देखेगा और आपके प्रोडक्ट को खरीदेगा। 

Step 5:- अब आपको जाना है slideshare.net के ऊपर,  सबसे पहले तो मैं आपको इस साइट के बारे में बता देता हूं यह जो साइट है इसके ऊपर दुनियाभर से लोग आते हैं और पीडीएफ शेयर करते हैं उस वीडियो के अंदर अलग-अलग तरह की जानकारी होती है फिर वह प्रोडक्ट के बारे में भी हो सकती है या फिर किसी और चीज के बारे में भी जानकारी हो सकती है.

 तो आपको भी यही करना है आपने जो पीडीएफ क्रिएट किया था उसे यहीं पर शेयर करना है आपको अच्छा सा टाइटल देना है डिस्क्रिप्शन देना है और अपने वीडियो को यहां पर अपलोड कर देना है.

और जैसे जैसे लोग इसे देखते जाएंगे तो हो सकता है कि आपके लिंक पर क्लिक करके आपके प्रोडक्ट को कोई खरीद मिले और इसी से आपको अच्छा खासा कमीशन भी मिल जाए.

इसे भी पढ़िए


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments
Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
7 months ago

Roshan My location Raighad: hardi jhariya Mo: 9340936632

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x