Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye – 2022

Spread the love

Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye या फिर बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए, बल्लेबाजी ऐप क्या है, बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड, Ballebaazi App Real or Fake, बल्लेबाजी ऐप पर अकाउंट कैसे बनाए, फैंटेसी गेम कैसे खेलें, Dream Team कैसे बनाए, बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे निकाले।

दोस्तों हमारे ब्लॉग के आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे की Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye या फिर बल्लेबाजी एप से पैसे कैसे कमाए और साथ ही में, हम आपको Ballebaazi App से जुड़े हुए कई सवालों के जवाब देंगे। जिनकी मदद से आप बहुत ही सरलता से बल्लेबाजी एप से पैसे कमा सकते हैं।

Ballebaazi App से पहले जब dream11, WinZo, Paytm First Games, MPL, जैसे गेम्स शुरू हुए थे, तब से ही फेंटेसी स्पोर्ट्स खेलने वाले लोगों की संख्या बहुत ही ज्यादा बढ़ गई है और ऐसे ही एक Fantasy Sports Platform का नाम Ballebaazi App है, जिसकी मदद से आप लाखों रुपए कमा सकते हैं।

बल्लेबाजी ऐप क्या है, बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें और Ballebaazi App से जुड़ी हुई सारी जरूरी जानकारी हम आपको अपने ब्लॉग के इस लेख में देंगे, जिसकी मदद से आप Ballebaazi App से पैसा कमा सकेंगे। 

भारत में Lockdown से ही Fantasy Sports खेलने वाले लोगों की संख्या बढ़ने की वजह से मार्केट में कई नए फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप्स आए हैं, जहां पर आप कई खेलों की फेंटेसी टीम बनाकर पैसे कमा सकते हैं।

 Join Us on Telegram

Ballebaazi App ने 2019 से 20 तक 500% CAGR की Growth की है और इनके 80 लाख से भी Users हैं। बल्लेबाजी ऐप पर लोगों ने अभी तक 400 करोड़ से भी ज्यादा जीते हैं, क्योंकि तगड़ा कंपटीशन होने के बावजूद आप Ballebaazi App पर 5 तरह के फेंटेसी गेम खेल सकते हैं।

BloggingCity.in

Ballebaazi App एक बहुत ही बढ़िया Fantasy Sports Platform है, जिसने पिछले कुछ सालों में बहुत ही बेहतरीन Growth करी है और बल्लेबाजी ऐप के भारत में 80 लाख से भी ज्यादा यूजर्स हैं और कई लोग रोजाना Ballebaazi App पर टीम बनाकर लाखों रुपए कमा रहे हैं और बल्लेबाजी एप के ब्रांड एंबेसडर भारत के तेज गेंदबाज जहीर खान और Sixer King युवराज सिंह है। जिसकी वजह से Ballebaazi App एक बहुत ही ज्यादा Authentic फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म बन गया है। 

Ballebaazi App पर आप क्रिकेट, बास्केटबॉल, फुटबॉल, जैसे खेलों की टीम बनाकर पैसे कमा सकते हैं और हमारे ब्लॉग के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि बल्लेबाजी ऐप क्या है, बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें, Ballebaazi App Real or Fake, बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए और साथ ही में, हम आपको Ballebaazi App से जुड़ी हुई जरूरी जानकारी देंगे। 

जिसकी मदद से बहुत ही आसानी से बल्लेबाजी ऐप से पैसे कमा सकते हैं। तो क्या आप इस बारे में पूरी जानकारी पाने के लिए तैयार हैं, कि बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए।

बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए?
बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए?

Table of contents

बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए? | Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye

Ballebaazi App एक बहुत ही बढ़िया Fantasy Sports खेलने वाला ऐप है, जहां पर आप रोजाना टीम बनाकर लाखों रुपए कमा सकते हैं और बल्लेबाजी एप से पैसे कमाने के कई तरीके हैं। जिसकी मदद से लाखों लोग रोजाना एक बड़ा अमाउंट जीत रहे हैं और आप भी जीत सकते हैं। 

लेकिन Ballebaazi App से पैसे कमाने के सबसे बढ़िया तरीके कौन से है?

1. Fantasy Sports खेलकर पैसे कमाए

Fantasy Sports खेलकर कौन पैसे कमा सकता है?कोई भी!
Fantasy Sports खेलकर कितने पैसे कमा सकते हैं?50 करोड़ रुपए
Fantasy Sports खेलने के लिए कितने पैसे लगाने होंगे?0 से 50 रुपए!
Fantasy Sports खेलने में कितना समय लगता है?2 से 5 मिनिट!

Ballebaazi App पर आप Fantasy Sports में कई तरीके के खेलों में टीम बनाकर करोड़ों रुपए कमा सकते हैं और यहां पर फेंटेसी गेम में कंपटीशन बहुत ही ज्यादा है, लेकिन बल्लेबाजी एप में आप एक बढ़िया अमाउंट जीत सकते हैं और Ballebaazi App फेंटेसी गेम खेलने के लिए ही जाना जाता है। जिसकी मदद से बहुत से लोग बल्लेबाजी एप से एक बढ़िया माउंट कमा रहे हैं।

Ballebaazi पर 80 लाख से भी ज्यादा यूजर्स हैं, जिसमें से ज्यादातर लोग Fantasy Sports खेलते हैं और यहां पर आप क्रिकेट कबड्डी, फुटबॉल, बेसबॉल और बास्केटबॉल जैसे गेमों में टीम बनाकर करोड़ों रुपए जीत सकते हैं। साथ ही में, बल्लेबाजी ऐप ने लोगों का अभी तक 400 करोड से भी ज्यादा पैसे दिए हैं।

Ballebaazi App से कमाए गए पैसों को आप सीधे UPI, पेटीएम, बैंक अकाउंट, मोबिक्विक, Astropay, से भी अपने अकाउंट में निकाल सकते हैं। Ballebaazi App में आपको Contest Join करने पर Rewards और कूपन कोड कोड मिलते हैं, जिन्हें आप Scratch करके कई चीजें जीत सकते हैं, जैसे कि Smart Watch, फोन, स्पीकर, Earbuds, आदि। 

इसलिए अगर आप सोच रहे थे कि बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए, तो आप बल्लेबाजी एप पर Fantasy Sports या फेंटेसी गेम खेल कर करोड़ों रुपए जीत सकते हैं।

Ballebaazi Store से पैसे कमाए
Ballebaazi Store से पैसे कमाए

2. Ballebaazi Store से पैसे कमाए | BB Store से पैसे कमाए

Ballebaazi App की सबसे बढ़िया बात यही है, कि अगर आप कई बार मैच खेलने के बावजूद भी 50 करोड़ का इनाम नहीं जीत पाते हैं, तो यहां पर आप बीबी कॉइंस जीते हैं। जिनका इस्तेमाल आप बीबी स्टोर में जाकर Rewards खरीदने में कर सकते हैं और बीबी स्टोर में आप हेडफोन मोबाइल फोन, स्पीकर, आदि चीजें Redeem कर सकते हैं।

Ballebaazi Coins का उपयोग करके आप कोई भी अच्छा Prize जीत सकते हैं, ज्यादातर Fantasy Sports खेलने वाले प्लेटफार्म पर केवल जीतने वाले लोग ही पैसा कमा पाते हैं, लेकिन ballebaazi.com पर आप हारने पर भी बीबी coin जीत जाते हैं। जिनका उपयोग करके आप Store में जाकर कोई भी चीज रिडीम कर सकते हैं।

Ballebaazi App में आप रोजाना टीम बनाकर बहुत ज्यादा बीबी कॉइंस जीत सकते हैं और मोबाइल फोन भी Redeem कर सकते हैं। यही वजह है, कि बल्लेबाजी ऐप को Fantasy Sports खेलने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म माना जाता है। क्योंकि यहां पर आप कई तरीकों से पैसे कमा सकते हैं और आप Rewards जीतकर उन्हें किसी को बेचकर भी पैसे कमा सकते हैं।

3. बल्लेबाजी ऐप में Job करके पैसे कमाए

Job करके कौन पैसे कमा सकता है?Skillful लोग!
Job करके कितने पैसे कमा सकते हैं?50 हजार रुपए
Job करने के लिए कितने पैसे लगाने होंगे?Skills सीखनी होंगी!
Job पाने में कितना समय लगता है?2 से 3 हफ्ते!

Ballebaazi App में आप अपना करियर बना कर भी पैसे कमा सकते हैं और इस समय बल्लेबाजी ऐप में Junior Video Editor / Vlogger, Content Writer और Admin Support की Position खाली है। तो अगर आप वीडियो एडिटिंग, कंटेंट राइटिंग या फिर कंप्यूटर की बेसिक जानकारी रखते हैं। तो आप Ballebaazi App के साथ जुड़कर पैसे कमा सकते हैं।

यहां पर आप कंटेंट राइटिंग में क्रिकेट से जुड़ी हुई जानकारी लिख सकते हैं और एक बढ़िया इनकम कमा सकते हैं। भारत में हर किसी को क्रिकेट से जुड़ी हुई जानकारी मालूम होती है, जिसकी मदद से आप बल्लेबाजी ऐप के साथ जुड़कर पैसे कमा सकते हैं और अगर आपको अपने Interest की जॉब Ballebaazi App पर नहीं भी मिलती है। 

तो आप उन्हे ईमेल लिखकर अपने Skill Set के बारे में बता सकते हैं और फिर अगर आपको नौकरी मिल गई, तो आपको मालूम चल जाएगा कि बल्लेबाजी ऐप से पैसे कमाए।

Affiliate बनकर पैसे कमाए
Affiliate बनकर पैसे कमाए

4. Affiliate बनकर पैसे कमाए

Ballebaazi App से पैसे कमाने के लिए आप बल्लेबाजी ऐप के एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़कर भी पैसे कमा सकते हैं और आप मुफ्त में Ballebaazi App के एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़कर लाखों रुपए कमा सकते हैं और इस डिजिटल जमाने में एफिलिएट मार्केटिंग के बारे में हर किसी को मालूम है। इसलिए बल्लेबाजी ऐप के साथ जुड़कर आप एक बड़ा अमाउंट कमा सकते हैं।

Affiliate Marketing इस डिजिटल जमाने में ऑनलाइन पैसे कमाने के सबसे बढ़िया तरीकों में से एक है और बल्लेबाजी एप की मदद से आप बहुत ही आसानी से Affiliate Marketing करके लाखों रुपए कमा सकते हैं!

10pro.in

लेकिन बल्लेबाजी ऐप के एफिलिएट बनने का तरीका क्या है?

Ballebaazi App के एफिलिएट बनने के लिए आपको केवल इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

  • सबसे पहले तो आपको ballebaazi.com पर जाने के बाद नीचे ‘Become An Affiliate’ के ऑप्शन पर जाना होगा। 
  • फिर आपको अपनी Email-id, नाम, कांटेक्ट नंबर, चैनल नेम, चैनल लिंक डालनी होगी।
  • उसके बाद आपको ‘Submit’ के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

फिर आप बल्लेबाजी ऐप के एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़कर लाखों रुपए कमा सकते हैं और Ballebaazi App पर एफिलिएट मार्केटिंग करने का सबसे बड़ा फायदा यह है, कि यहां पर आप बिना निवेश करे लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसलिए अगर यह सोच रहे थे, कि बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए, तो आप Ballebaazi App के एफिलिएट बनकर लाखों रुपए कमा सकते हैं।

5. Sign-up करके पैसे कमाए

Ballebaazi App पर आप जैसे ही साइन अप करते हैं, तो आपको 50 रुपए बोनस के तौर पर मिल जाते हैं और यहां पर आप 50 रुपए का उपयोग करके कॉन्टेस्ट ज्वाइन कर सकते हैं और करोड़ों रुपए जीत सकते हैं। लेकिन बल्लेबाजी ऐप में आप 50 रुपए Withdraw नहीं कर सकते हैं।

जिसकी वजह से आप केवल बोनस का उपयोग कॉन्टेस्ट ज्वाइन करने में कर सकते हैं और फिर लाखों रुपए जीत सकते हैं। बल्लेबाजी एप पर कई लोग Joining Bonus का उपयोग करके ही कॉन्टेस्ट में लाखों रुपए जी सकते हैं। इसलिए अगर आप सोच रहे थे, कि Bonus Cash का इस्तेमाल करके Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye?  

तो अब आपको अपने सवाल का जवाब मिल गया होगा। लेकिन बल्लेबाजी ऐप में कॉन्टेस्ट जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं है, क्योंकि यहां पर आपको एक बेहतरीन टीम बनानी पड़ती है, जो काम ज्यादातर लोग नहीं कर पाते हैं। लेकिन अगर आप सोच रहे थे, कि बल्लेबाजी एप से पैसे कैसे कमाए। तो यहां पर आपको साइन अप करने पर भी पैसे मिल सकते हैं।

बोनस पॉइंट: बल्लेबाजी एप पर साइन अप करके एक आप एक बहुत बड़ा अमाउंट नहीं कमा सकते हैं, लेकिन आप बोनस गैस का उपयोग करके कॉन्टेस्ट ज्वाइन कर सकते हैं और रोजाना 50 करोड़ रुपए तक जीत सकते हैं।

6. Refer and Earn करके पैसे कमाए

रेफर करके कौन पैसे कमा सकता है?कोई भी!
रेफर करके कितने पैसे कमा सकते हैं?5 से 10 हजार रुपए
रेफर करने के लिए कितने पैसे लगाने होंगे?0 रुपए!
रेफर करने में कितना समय लगता है?10 सेकंड!

Ballebaazi App का रेफर एंड अर्न प्रोग्राम बहुत ही ज्यादा बढ़िया है और आप Ballebaazi App के रेफर एंड अर्न प्रोग्राम से हर रेफर के 50 रुपए तक कमा सकते हैं और फिर आपको मालूम चल जाएगा कि बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए। कई लोग बल्लेबाजी एप के रेफरल प्रोग्राम से जुड़ कर हजारों रुपए कमा लेते हैं।

क्योंकि वह अपने Blog में या फिर Telegram Channel पर अपना रेफरल कोड लोगों के साथ शेयर कर देते हैं और कई लोग उनका रेफरल कोड इस्तेमाल करके बल्लेबाजी एप पर साइन अप करते हैं, जिसकी वजह से वह कमाए गए पैसों से ज्वाइन कर लेते हैं और बल्लेबाजी एप से लाखों रुपए कमा लेते हैं।

आशा करते हैं, कि अब आपको समझ में आ गया होगा की Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye या फिर बल्लेबाजी एप से पैसे कैसे कमाए, क्योंकि हमने आपको Ballebaazi App से पैसे कमाने के 6 सबसे बढ़िया तरीकों के बारे में जानकारी दी है। जिनकी मदद से आप Ballebaazi App से लाखों रुपए कमा सकते हैं।

आप बल्लेबाजी एप पर एफिलिएट मार्केटिंग करके या फिर Fantasy Sports खेलकर लाखों रुपए कमा सकते हैं, लेकिन बल्लेबाजी ऐप क्या है।

बल्लेबाजी ऐप क्या है?
बल्लेबाजी ऐप क्या है?

बल्लेबाजी ऐप क्या है? | Ballebaazi App Kya Hai?

Ballebaazi App एक ऑनलाइन स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जिसके Founders नवकिरण सिंह, पुनीत दुआ और सौरभ चोपड़ा हैं। इसके Headquarters नई दिल्ली, भारत में हैं और बल्लेबाजी ऐप पर आप कई तरीके के Fantasy Game खेल कर पैसे कमा सकते हैं, जैसे कि क्रिकेट, कबड्डी, फुटबॉल, बेसबॉल और बास्केटबॉल। 

Ballebaazi App से आप रोजाना 50 करोड़ रुपए तक जीत सकते हैं और यहां पर आपको 50 रुपए बोनस कैश के तौर पर मिलते हैं। साथ ही में, बल्लेबाजी एप में आपको 6.7 करोड़ रुपए तक का Guaranteed Instant Cashback मिल सकता है। जिसकी वजह से बल्लेबाजी ऐप के बहुत ज्यादा यूजर्स हैं।

Ballebaazi App ने लोगों को अभी तक 400 करोड़ से भी ज्यादा Distribute किए हैं, जिसकी वजह से हमें यह मालूम पड़ता है, कि बल्लेबाजी एप एक रियल मनी मेकिंग प्लेटफॉर्म है और बहुत से लोगों का यह सवाल था कि Ballebaazi App Real Or Fake, तो हम आपको बताना चाहते हैं, कि Ballebaazi App एक रियल फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म है।

जहां पर आप कुल 5 पांच तरीकों के खेल में 5 फैंटेसी गेम्स खेल सकते हैं और बल्लेबाजी एप से कमाए गए पैसों को आप UPI, पेटीएम, बैंक अकाउंट, AstroPay और MobiKwik Wallet में भी निकाल सकते हैं। Ballebaazi App पर आप 5 तरीके के फेंटेसी गेम्स खेल सकते हैं और कई लोग Reverse Fantasy खेलना भी पसंद करते हैं।

जिसमें आपको सबसे खराब टीम बनानी पड़ती है और जिन लोगों के पॉइंट सबसे ज्यादा कम होते हैं, वह बल्लेबाजी एप पर रिवर्स फेंटेसी खेलकर पैसे कमा लेते हैं और Ballebaazi App के इन्हीं फायदों की वजह से लाखों लोग यहां पर रोजाना टीम बना रहे हैं और ज्यादातर लोग क्रिकेट में ही टीम बनाते हैं। 

जिसकी वजह से बाकी स्पोर्ट्स में जितना थोड़ा ज्यादा आसान बन जाता है, इसलिए अगर आप सोच रहे थे कि बल्लेबाजी पैसे कैसे कमाए, तो आप Cricket के अलावा भी कई और स्पोर्ट्स की टीम बनाकर कमा सकते हैं और फिर आप कमाए गए पैसों को सीधे अपने वॉलेट या बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं। 

Ballebaazi App का कस्टमर सपोर्ट भी बहुत ही ज्यादा बढ़िया है, जिसकी कई यूजर्स ने तारीफ करी है। इसलिए अगर आप सोच रहे थे कि बल्लेबाजी ऐप क्या है या फिर Ballebaazi App Real or Fake, तो अब आपको अपने सवाल का जवाब मिल गया होगा। 

Ballebaazi App पर बजरंग लाल, अंकित, Rishabh Rawat, कुनाल मखीजा, जैसे कई लोगों ने 1 से 1.5 लाख रुपए तक कमाए हैं और बाकी Fantasy Sports Platforms के मुकाबले, Ballebaazi App पर आप 5 तरीके के फेंटेसी गेम खेल कर लाखों रुपए कमा सकते हैं!

10pro.in

Ballebaazi Store क्या है?

Ballebaazi App में पिछले कुछ समय से बल्लेबाजी स्टोर बहुत ही ज्यादा पॉपुलर चल रहा है और यहां पर आपको बल्लेबाजी कॉइंस मिलते हैं, जिनका उपयोग आप रियल कैश बैक, t-shirt, मोबाइल, गिफ्ट कार्ड, स्पीकर, आदि चीजों को खरीदने के लिए कर सकते हैं और जब आप दूसरों को रेफर करते हैं या फिर बल्लेबाजी एप में कोई भी Contest Join करते हैं, तो आपको बीबी कॉइंस मिलते हैं। 

Bonus Tip: Ballebaazi Store एक बहुत ही बढ़िया प्लेटफार्म है, जहां पर बीबी coins का इस्तेमाल करके कई Cool Gadgets Redeem कर सकते हैं और यहां पर 1 से 1.5 लाख पॉइंट करके iPhone और Bajaj Pulsar भी ले सकते हैं। अगर आप पैसे कमाना चाहते हैं, तो बल्लेबाजी स्टोर से redeem की गई चीजों को बेच कर भी पैसे कमा सकते हैं।

जिनका उपयोग आप कई चीजें खरीदने में कर सकते हैं, जैसे कि आप 5 से 10 हजार कॉइंस collect करके Amazon Pay, OLA, Myntra, आदि के Vouchers जीत सकते हैं और Ballebaazi App में आप JBL Speaker, Samsung Watch, Apple Earpods, Bajaj Pulsar, Renault Triber, जैसी कई चीजें Points Collect करके खरीद सकते हैं। 

लेकिन Ballebaazi App Real or Fake का सवाल भी आप में बहुत से लोगों ने पूछ रहे हैं, आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, हम आपको बल्लेबाजी एप से जुड़े इस सवाल का जवाब भी देंगे।

क्या बल्लेबाजी एप लीगल है?

Ballebaazi App एक 100% लीगल और रियल फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जहां पर आप 5 तरीके के फेंटेसी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं और बल्लेबाजी एप भारत में केवल 4 States में बैन है। जिनके नाम तमिल नाडु, आंध्र प्रदेश, नागालैंड और तेलंगना है। इन स्टेट के अलावा आप कहीं पर भी बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड करके पैसे कमा सकते हैं। 

फिर आपको पता चल जाएगा कि बल्लेबाजी एप से पैसे कैसे कमाए और बल्लेबाजी एप ने अभी तक अपने यूजर्स को 400 करोड़ से भी ज्यादा Winnings के तौर पर दिए हैं और इनका Customer Support भी बहुत ज्यादा बढ़िया है, जिसकी वजह से बहुत ही ज्यादा भरोसेमंद पैसे कमाने वाला एप बन गया है। 

अगर आप सोच रहे थे कि Ballebaazi App Real Or Fake? तो अब आपको अपने सवाल का जवाब मिल गया होगा। लेकिन बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें।

बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें? | Ballebaazi App Download

Ballebaazi App Download करने की जब बात आती है, तो इस ऐप को डाउनलोड करना बहुत ही ज्यादा सरल है। सबसे पहले तो आपको अपने Search Engine  पर जाकर ballebaazi.com सर्च करना होगा और फिर आपको सबसे पहली लिंक पर जाकर मोबाइल नंबर डालने के बाद ‘Get App Link’ के ऊपर क्लिक करना होगा।

जिसकी बाद बल्लेबाजी एप को डाउनलोड करने की लिंक आपको मिल जाएगी और फिर आप Messages में जाकर उस लिंक पर क्लिक करके Ballebaazi App को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। उसके बाद आपको मालूम चल जाएगा कि बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें या बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड करने का तरीका क्या है। 

लेकिन बल्लेबाजी एप पर रजिस्टर करने का तरीका क्या है या बल्लेबाजी ऐप पर अकाउंट कैसे बनाए।

Ballebaazi App पर Register कैसे करें? | बल्लेबाजी ऐप पर Account कैसे बनाए?

Ballebaazi App पर Register करने का तरीका भी बेहद आसान है और Ballebaazi App पर अकाउंट बनाने के लिए आपको इन Steps को Follow करना होगा।

  • सबसे पहले तो आपको एप स्टोर पर या फिर सर्च इंजन पर जाकर Ballebaazi App को डाउनलोड करना होगा। 
  • Ballebaazi App डाउनलोड हो जाने के बाद आपको इसे इंस्टॉल करना होगा और इसे खोलने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा और ‘Get OTP’ के बटन पर क्लिक करना होगा। 
  • फिर आपको अपना अकाउंट वेरीफाई करना होगा या फिर आप Gmail ID का उपयोग करके भी अकाउंट बना सकते हैं और जैसे ही आप Verification Compete हो जाएगा।
  • तो आप को Ballebaazi App पर अपनी Profile बनानी होगी।
  • Ballebaazi App पर अकाउंट बनाते समय, अगर आपके पास किसी का Invite Code है, तो आप उसका उपयोग करके 50 रुपए का बोनस कमा सकते हैं।
  • फिर आपको अपना ID Proof डालना होगा और यहां पर आप पैन कार्ड, आधार कार्ड या फिर कोई भी दूसरा Identity Proof का उपयोग सकते हैं और आपको आईडी प्रूफ की दोनों साइड की फोटो खींचकर Ballebaazi App पर डालनी होगी। 
  • फिर आपको अपनी Date of Birth डालने के बाद अपना District और State चुनना होगा।

Ballebaazi App पर इन Steps को Follow करके आप सरलता से अकाउंट बना सकते हैं। लेकिन बल्लेबाजी ऐप में फैंटेसी गेम कैसे खेला जाता है।

बल्लेबाजी ऐप में फैंटेसी गेम कैसे खेलें?

अगर आप सोच रहे थे, कि बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए। तो आप इन पांच तरीके के फेंटेसी गेम खेलकर बल्लेबाजी एप से लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Classic Fantasy खेलकर पैसे कैसे कमाए? 

Ballebaazi क्लासिक फेंटेसी खेलकर आप लाखों रुपए जीत सकते हैं और यहां पर आपको 100 पॉइंट दिए जाते हैं। जिनका उपयोग करके आपको 11 खिलाड़ी चुनने होते हैं और यहां पर आप एक टीम में ज्यादा से ज्यादा 7 खिलाड़ी को खिलाड़ियों को अपनी टीम में ले सकते हैं और क्लासिक फेंटेसी, Fantasy Sports का सबसे ज्यादा पर आना और बढ़िया गेम है। 

क्योंकि यहां पर आपके कैप्टन को दो गुना पॉइंट मिलते हैं, जबकि वाइस कैप्टन को 1.5 गुना पॉइंट दिए जाते हैं।

Batting Fantasy खेलकर पैसे कैसे कमाए?

बैटिंग फेंटेसी में आपको 45 पॉइंट मिलते हैं। जिनके अंदर आपको पांच बल्लेबाज चुनने पड़ते हैं और यहां पर आप एक टीम के ज्यादा से ज्यादा तीन बल्लेबाज चुनकर Ballebaazi App में बैटिंग फेंटेसी खेल कर पैसे कमा सकते हैं। 

Bowling Fantasy खेलकर पैसे कैसे कमाए?

Ballebaazi App में बैटिंग फेंटेसी की तरह बॉलिंग फैंटेसी में भी आपको 45 Points दिए जाते हैं। जिनके अंदर आपको पांच गेंदबाज ने पढ़ते हैं और यहां पर एक टीम के Maximum तीन गेंदबाज चुन सकते हैं।

Reverse Fantasy खेलकर पैसे कैसे कमाए?

Ballebaazi App में आप रिवर्स फेंटेसी खेल कर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं और यहां आपको 11 सबसे खराब Performance देने वाले खिलाड़ी सुनने पड़ते हैं और आप प्लेयर की Recent Form के हिसाब से सबसे ज्यादा खराब खिलाड़ियों को अपनी टीम में लेकर Ballebaazi App से पैसे कमा सकते हैं। 

यह Fantasy Sports खेलने का एक बहुत ही यूनिक तरीका है, जिससे आप लाखों रुपए जीत सकते हैं और कई लोग रिवर्स फेंटेसी खेल कर Ballebaazi App पर 1 से 1.5 लाख रुपए कमा रहे हैं। Reverse Fantasy में आपके कैप्टन के पॉइंट 0.5x होते हैं, जबकि वाइस कैप्टन के पॉइंट 0.75x दिए जाते हैं।

Second Inning खेलकर पैसे कैसे कमाए?

Ballebaazi App में आप अगर मैच के शुरुआत में टीम नहीं बना पाते हैं, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप पहली इनिंग की बैटिंग, बॉलिंग और पिच की रिपोर्ट को देखने के बाद दूसरी इनिंग में भी Ballebaazi App पर टीम बनाकर पैसे कमा सकते हैं और यहां पर आपको गेम और कंडीशन से जुड़ी हुई सारी जानकारी मिल जाती है। 

क्योंकि पहली इनिंग में बैटिंग करने वाली टीम जितना बड़ा स्कोर बनाती है, उससे यह मालूम पड़ जाता है, कि पिच कैसी है और यहां पर Swing, Spin और Bounce कितना है। जिसकी मदद से आप सेकंड इनिंग में एक बढ़िया टीम बनाकर Ballebaazi App से लाखों रुपए जीत सकते हैं।

Ballebaazi App में आप इन 5 फेंटेसी गेम्स को खेल कर लाखों रुपए कमा सकते हैं और ज्यादातर लोगों का फेवरेट Reverse Fantasy है, क्योंकि यहां पर आप बाकी फैंटेसी गेम्स के मुकाबले ज्यादा आसानी से पैसे कमा सकते हैं। लेकिन बल्लेबाजी एप पर टीम कैसे बनाए।

Ballebaazi App में Dream टीम कैसे बनाए?

Ballebaazi App में Dream टीम कैसे बनाए?

Ballebaazi App में जब बात पैसे कमाने की आती है, तो आपको फेंटेसी स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई जानकारी होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है और यहां पर आपको यह मालूम होना आवश्यक है, कि Fantasy Sports का पॉइंट सिस्टम क्या है और बल्लेबाजी एप में आपको बैटिंग, फील्डिंग और बॉलिंग के कितने पॉइंट दिए जाते हैं। 

क्योंकि आप इसी जानकारी का उपयोग करके ड्रीम टीम बना सकते हैं और फिर बल्लेबाजी ऐप से लाखों रुपए कमा सकते हैं।

  • सबसे पहले तो आपको Ballebaazi App पर जाकर ‘Upcoming Match’ के बटन पर क्लीक करना होगा।
  • फिर आपको दोनों टीमों के खिलाड़ियों में से 11 सबसे बेहतरीन खिलाड़ी चुनने होंगे और यहां पर आप पांच फेंटेसी लीग में से कोई सी भी ली ज्वाइन कर सकते हैं।
  • Ballebaazi App में आप विकेटकीपर, बैट्समैन, बॉलर और ऑलराउंडर Select कर सकते हैं और फिर आपको कैप्टन और वाइस कैप्टन चुनना होगा।
  • Ballebaazi App से एक बड़ा अमाउंट कमाने के लिए आपको मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बारे में पूरी Research करनी होगी और आपको पिच रिपोर्ट भी देखनी होगी। 
  • क्योंकि ज्यादातर लोग Fantasy Sports में बिना रिचार्ज करें दूसरों की टीम कॉपी करके Contest Join कर लेते हैं और पैसे हार जाते हैं।
  • यहां पर आपको अपना दिमाग लगाना होगा और रिसर्च भी अपने हिसाब से करनी होगी, जिसके बाद आप बल्लेबाजी एप पर लाखों रुपए जीत सकते हैं।

इन स्टेप्स को फॉलो करके आप Ballebaazi App में एक बेहतरीन टीम बना सकते हैं और लाखों रुपए जीत सकते हैं। लेकिन बल्लेबाजी ऐप पर अपनी प्राइवेट लीग कैसे बनाए।

बल्लेबाजी ऐप में Private League कैसे बनाए?

जब बात Ballebaazi App पर Private League बनाने की बात आती है, तो यहां पर आप बहुत ही सरलता से प्राइवेट लीग बना कर दूसरों को कॉन्टेस्ट ज्वाइन करवा सकते हैं और यहां पर आपको केवल प्राइवेट लिंक शेयर करना पड़ता है। जिसके बाद लोग उसकी मदद से Private Contest को ज्वाइन कर सकते हैं, लेकिन प्राइवेट लीग बनाने का तरीका क्या है।

  • सबसे पहले तो आपको Upcoming Match पर Click करना होगा।
  • फिर आपको लेफ्ट साइड की तरफ प्राइवेट लीग का ऑप्शन दिखेगा, जिस पर आपको क्लिक करना होगा। 
  • Ballebaazi App में फिर आपको 5 तरह की लीग दिखेंगी, जिसमें से आपको कोई एक लीग सेलेक्ट करने के बाद लीग का नाम रखना होगा। 
  • फिर आपको आर का साइज डालना होगा, यानी की कितने लोग उसको ज्वाइन कर सकते हैं और Joining Amount क्या होगा।
  • अगर आप Multiple टीम ज्वाइन करवाना चाहते हैं, तो आपको ‘Joining From Multiple Team’ के ऑप्शन को पर क्लिक करना होगा। 
  • फिर आपको लिंक Distribution के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद विनिंग प्राइज डालना होगा और ‘Create League’ के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • उसके बाद आपको अपनी खुद की एक टीम बनानी होगी और प्राइवेट लीग को On करना होगा। जैसे ही आप अपनी टीम से प्राइवेट को ज्वाइन कर लेंगे। 
  • वैसे ही आपको प्राइवेट लीग का कोड मिल जाएगा, जिसे आप अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी खुद की प्राइवेट लीग बना सकते हैं और लोगों को उस लीग में Add कर सकते हैं।

इन Steps को फॉलो करने के बाद आप Ballebaazi App में अपनी खुद की एक लीग बना सकते हैं और Private League में अपना मनचाहा अमाउंट डाल सकते हैं। लेकिन बल्लेबाजी ऐप के KYC पूरी कैसे करें।

बल्लेबाजी ऐप में Account Verify कैसे करें?

Ballebaazi App से पैसे निकालने के लिए आप की केवाईसी पूरी होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है और केवाईसी पूरी करने के लिए या फिर बल्लेबाजी एप पर अपने अकाउंट को वेरीफाई करने के लिए आपको स्टेप्स को फॉलो करना होगा। 

  • सबसे पहले तो आपको Ballebaazi App में नीचे दिए गए अकाउंट के बटन पर क्लिक करना होगा। 
  • फिर आपको अपनी ईमेल आईडी डालने के बाद वेरीफाई करनी होगी। 
  • उसके बाद आपको अपना पैन कार्ड डालना होगा, जिसमें आपको पैन कार्ड की फोटो और पैन नंबर डालना होगा। 
  • फिर आपको अपना नाम, Date of Birth डालने के बाद सबमिट के बटन पर क्लिक करना होगा।

Ballebaazi App में अगर आपकी KYC पूरी हो गई, तो आप कमाए गए पैसों को सीधे अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं। लेकिन बल्लेबाजी एप से पैसे कैसे निकाले या बल्लेबाजी एप से पैसे निकालने का तरीका क्या है।

Ballebaazi App से पैसे कैसे निकाले?
Ballebaazi App से पैसे कैसे निकाले?

Ballebaazi App से पैसे कैसे निकाले?

Ballebaazi App से पैसे निकालने के कई तरीके हैं और यहां पर आपका केवाईसी अकाउंट वेरीफाई हो जाने के बाद, आप बहुत ही सरलता से अपने पैसों को अपने बैंक अकाउंट या पेटीएम वॉलेट में निकाल सकते हैं। सबसे पहले तो आपको अपने अकाउंट पर जाकर ‘Withdrawals’ के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। 

फिर आपको अपने बैंक का अकाउंट नंबर और IFSC कोड, बैंक का नाम, बैंक की ब्रांच और बैंक की पासबुक की इमेज डालनी होगी। फिर आपका बैंक अकाउंट वेरीफाई हो जाने के बाद, आप Ballebaazi App से कमाए गए पैसों को अपने पेटीएम, यूपीआई, मोबिक्विक वॉलेट या फिर बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Bonus Point: Ballebaazi App से पैसे निकालने का तरीका बहुत ही ज्यादा सरल है। यहां पर आप पेटीएम वॉलेट में 10 रुपए चंद सेकेंड के अंदर निकाल सकते हैं और बैंक अकाउंट में आप 100 रुपए तक हाल की हाल ट्रांसफर कर सकते हैं। इन दोनो के अलावा आप MobiKwik, UPI और AstroPay में भी अपने पैसे निकाल सकते हैं।

Ballebaazi App की सबसे बढ़िया बात यही है, कि यहां पर आप 10 रुपए भी विनिंग कैश सीधे अपने पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं और अगर आप बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करना चाहते हैं, तो आपके पास कम से कम 100 रुपए कैश होना बहुत ज्यादा जरूरी है और आप अपने बैंक के जो भी Documents डालते हैं।

वह 24 घंटे के अंदर Ballebaazi App पर वेरीफाई कर दिए जाते हैं, यही वजह है, कि बल्लेबाजी एप के मिलियंस में डाउनलोड हैं और कई लोग यह पूछ रहे हैं, कि Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye. लेकिन बल्लेबाजी ऐप का कस्टमर केयर नंबर या ईमेल आईडी क्या है।

बल्लेबाजी ऐप Customer Care नंबर क्या है?

Ballebaazi App में अगर फैंटेसी गेम खेलते समय अगर आपको कोई भी दिक्कत आती है, तो आप बल्लेबाजी एप में ही कस्टमर सपोर्ट से बात कर सकते हैं या फिर आप support@ballebaazi.com पर जाकर भी अपनी परेशानियां Ballebaazi App के कस्टमर सपोर्ट को बता सकते हैं।

बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाए का हमारा यह आर्टिकल आपको कैसा लगा और क्या आपको बल्लेबाजी ऐप क्या है, बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें, Ballebaazi App Real Or Fake, जैसे अपने कई सवालों के जवाब हमारे इस लेख में मिले हैं, हमें कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर बताएं।

FAQs about Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye

बल्लेबाजी एप से कितना पैसा कमा सकते हैं?

Ballebaazi App से पैसे कमाने की कोई भी लिमिट नहीं है और यहां पर आप फेंटेसी गेम खेलकर लाखों रुपए जीत सकते हैं और कई लोग बल्लेबाजी ऐप पर 5 तरीके के फेंटेसी गेम खेलकर एक से 1.5 लाख रुपए जीत भी चुके हैं और बहुत से लोगों को Ballebaazi App का Reverse Fantasy गेम पसंद आता है। क्योंकि यहां पर आप 11 सबसे खराब खेलने वाले खिलाड़ियों को चुनकर पैसे कमा सकते हैं।

बल्लेबाजी कौन से देश का ऐप है?

Ballebaazi App एक भारतीय फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म है, जिसके CEO सौरभ चोपड़ा हैं और बल्लेबाजी ऐप के Headquarters, नई दिल्ली मे हैं।

बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें?

Ballebaazi App को डाउनलोड करने का तरीका बहुत ही सादा सरल है। अगर आप एक Android यूजर है, तो आप ballebaazi.com पर जाकर बल्लेबाजी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन अगर आप iOS यूजर हैं, तो आप ऐप स्टोर पर जाकर Ballebaazi App को डाउनलोड कर सकते हैं।

बल्लेबाजी एप में पैसे कैसे डिपॉजिट करें?

Ballebaazi App में डिपॉजिट करने के लिए आपको केवल बल्लेबाजी अकाउंट में जाने के बाद ‘Add Money’ के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और फिर आपको अमाउंट डालना होगा, जो आप Ballebaazi App में डिपाजिट करना चाहते हैं। उसके बाद आप पैसे सीधे अपने बैंक अकाउंट से बल्लेबाजी ऐप के अकाउंट में डाल सकते हैं।

बल्लेबाजी एप का सीईओ कौन है?

Ballebaazi App के CEO और फाउंडर सौरभ चोपड़ा हैं।

बल्लेबाजी एप कस्टमर केयर नंबर क्या है?

Ballebaazi App का कोई कस्टमर केयर नंबर नहीं है, लेकिन आप बल्लेबाजी एप में ‘Contact Us’ के ऑप्शन पर जाकर उनसे बातचीत कर सकते हैं या फिर आप support@ballebaazi.com पर जाकर भी बल्लेबाजी ऐप के कस्टमर सपोर्ट को अपनी परेशानियां बता सकते हैं।

बल्लेबाजी एप में बोनस कैश का इस्तेमाल कैसे करें?

Ballebaazi App में बोनस कैश का उपयोग करके आप Contest Join कर सकते हैं और यहां पर आप बोनस कैश का उपयोग करके आप कई तरीके के कॉन्टेस्ट खेल कर लाखों रुपए जीत सकते हैं। फिर कॉन्टेस्ट ज्वाइन करने पर आपको बल्लेबाजी कॉइंस मिलते हैं। जिनका उपयोग करके आप बल्लेबाजी स्टोर में जाकर कई चीजें Free में Redeem कर सकते हैं।

बल्लेबाजी एप का मिनिमम विड्रोल अमाउंट क्या है?

Ballebaazi App में आप पेटीएम वॉलेट में मिनिमम 10 रुपए निकाल सकते हैं, जबकि बल्लेबाजी ऐप में आप बैंक अकाउंट में मिनिमम 100 रुपए निकाल सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों, हमारे ब्लॉग के आज के इस लेख में हमने आपको बताया कि Ballebaazi App Se Paise Kaise Kamaye या फिर बल्लेबाजी एप से पैसे कैसे कमाए, बल्लेबाजी ऐप क्या है, बल्लेबाजी ऐप डाउनलोड कैसे करें और Ballebaazi App Real Or Fake. 

साथ ही में, हमने आपको Ballebaazi App से जुड़े हुए कई सवालों के जवाब दिए हैं। जिनकी मदद से आप बहुत ही सरलता से बल्लेबाजी एप से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं और यहां पर आप 5 तरीके के फेंटेसी गेम खेल कर लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसलिए अगर आपको Ballebaazi App से जुड़ी हुई थोड़ी सी भी जरूरी जानकारी मिली हो। 

तो इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें, ताकि उन्हें भी बल्लेबाजी एप से जुड़ी हुई जानकारी मिल सके।

इसे भी पढ़िए

ऑनलाइन कमाई करने के लिए ५ जबरदस्त ऍप्स

Join this affiliate program and earn 20,000 per month


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

Leave a Comment