ऑनलाइन सर्वे फील करके हर दिन $10 कैसे कमाए

Spread the love

अगर आप भी गेम खेल के सर्वे करके वीडियो देखकर कमाई करना चाहते हो तो आज का आर्टिकल सिर्फ आपके लिए है,

क्योंकि इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसा एप्लीकेशन बताने वाले हैं जिसकी मदद से आप गेम खेलकर वीडियो देखकर सर्वे पूरे करके और भी बहुत सारे यहां पर आपको टच मिलेंगे चीन को पूरा करके कमाई कर सकते हो .

और जहां पर आपकी जो भी कमाई होगी वह डॉलर में होने वाली है और सबसे नीचे आर्टिकल के अंत में हम इस app का पेमेंट प्रूफ भी आपको देने वाले हैं.

तो चलिए शुरू करते हैं और डिटेल में आपको इस ऐप के बारे में बताते हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अगर अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है.

Step 1:- सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ आपको दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको यहां रुकना है, जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है .

और ओपन करना है 

Step 2:- जैसे ही आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसमें आपको बहुत सारे सर्वे मिलते हैं जिन्हें पूरा करके आप कॉइंस कमा सकते हो.

यहां पर आप पहले कॉइंस कमाओगे और उनको इसको बाद में आप डॉलर में कन्वर्ट करके निकाल सकते हो.

और यहां पर जितने भी कमाई करने का ऑप्शन है वह सारे आपको ऊपर ही मिल जाएंगे.

Step 3:- तो यहां पर आपको एक गेम्स खेलने का भी ऑप्शन मिलता है जिसके ऊपर क्लिक करते हैं आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है तो आप नीचे की स्क्रीन में देख सकते हैं.

कि आप जैसे जैसे यहां पर लेवल कंप्लीट करते जाओगे मतलब गेम के अंदर लेवल कंप्लीट करते जाओगे उस तरह से आपको कॉइन दिए जाएंगे 

Step 4:- अब इसके अंदर आपको task मिलते हैं और गेम्स भी मिलते हैं और एप्लीकेशन भी मिलते हैं जिन्हें आप इंस्टॉल करके और ज्यादा coins की कमाई कर सकते हो 

Step 5:- यहां से सबसे ज्यादा कमाई करने का और एक तरीका है और वह है रेफरल, आपको बस अपने दोस्तों के साथ यह app शेयर करना है और आपको पूरे 50,000 कॉइन मिलेंगे जी हां पूरे 50,000 को इन आपको बस रेफर करने पर यहां पर मिलने वाले हैं.

तो अगर आपका एक अच्छा खासा नेटवर्क है या फिर कम्युनिटी है तो उसमें भी आप अपने रेफरल लिंक शेयर कर सकते हैं व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर कर सकते हैं और अलग-अलग दोस्तों से इसे इंस्टॉल करवा कर बहुत ज्यादा coins कमा सकते हैं.

Step 6:- तो दोस्तों सबसे पहले आपको इतने कॉइंस बनाने पड़ेंगे तभी जाकर आप अपना अमाउंट यहां से निकाल सकते हैं जो कि $5 का होगा.

PayMent Proof

निष्कर्ष

वैसे तो दोस्तों हमने आपको यहां पर कमाई के बहुत से तरीके बता दिए हैं लेकिन इस ऐप के अंदर और भी पांच से 6 तरीके ऐसे हैं जिनके जरिए आप और ज्यादा कमाई कर सकते हो लेकिन उनके बारे में हमने आपको यहां पर नहीं बता.

क्योंकि उनका स्क्रीनशॉट लेने के लिए एप्लीकेशन ने हमें अलाउड नहीं किया तो आप को उनके बारे में खुद से ही समझना होगा तो जल्दी से चाहिए इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कीजिए और अपने ऑनलाइन Earning शुरू कीजिए

Download

इसे भी पढ़िए 

ऑनलाइन कमाई करने के लिए ५ जबरदस्त ऍप्स

Join this affiliate program and earn 20,000 per month


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

9 thoughts on “ऑनलाइन सर्वे फील करके हर दिन $10 कैसे कमाए”

  1. नवरात्रि की हार्दिक-हार्दिक शुभकामनाएं आपके पूरे परिवार को राखी रखे धन्यवाद अमित कुमार की तरफ से

    Reply
  2. नवरात्रि की शुभकामनाएं आपको आपके पूरे परिवार को सदा सुखी रखे धन्यवाद अमित कुमार

    Reply
  3. अनुपालन: भगवती दुर्गा की उपासना
    अवकाश प्रकार : धार्मिक उत्सव
    तारीख: सोम, 26 सित॰ 2022 – बुध, 5 अक्तू॰ 2022
    आरम्भ: चैत्र माह और अश्विन माह
    तिथि: प्रतिपदा से नवमी तिथि तक
    अन्य नाम: नराते, नवरात्र
    समान पर्व: शिवरात्रि

    Reply
  4. अनुपालन: भगवती दुर्गा की उपासना
    अवकाश प्रकार : धार्मिक उत्सव
    तारीख: सोम, 26 सित॰ 2022 – बुध, 5 अक्तू॰ 2022
    आरम्भ: चैत्र माह और अश्विन माह
    तिथि: प्रतिपदा से नवमी तिथि तक
    अन्य नाम: नराते, नवरात्र
    समान पर्व: शिवरात्रि Amit Kumar ki taraf

    Reply
  5. अनुपालन: भगवती दुर्गा की उपासना
    अवकाश प्रकार : धार्मिक उत्सव
    तारीख: सोम, 26 सित॰ 2022 – बुध, 5 अक्तू॰ 2022
    आरम्भ: चैत्र माह और अश्विन माह
    तिथि: प्रतिपदा से नवमी तिथि तक
    अन्य नाम: नराते, नवरात्र
    समान पर्व: शिवरात्रिdkkk kgkk kkvo iyk

    Reply
  6. 5G NEWS
    आपका एरिया 5G के लिए है तैयार? इन स्टेप्स के साथ करें चेक

    5जी सर्विस की शुरुआत देश के कई राज्यों में हो गई है. आप अपने एरिया में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं या नहीं इसे चेक करना बहुत आसान है। इसके लिए आपको 5G फोन खरीदने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। 4G फोन से भी इसे चेक कर सकते हैं।

    ये है सबसे आसान तरीका
    5G इनेबल स्माटफोन यूजर्स अपने एरिया में इस सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं या नहीं इसे चेक करना बहुत आसान है। इसके लिए अलग से कोई ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है। सबसे पहले स्मार्टफोन की सेटिंग में जाकर डाटा सर्विस को ऑन करें। इसे ऑन हो जाने के बाद अगर 5G की सुविधा नजर आए तो समझ जाएं आपके एरिया में इस सर्विस की शुरुआत हो गई है। इसके अलावा अगर स्मार्टफोन की सेटिंग में जाकर 4G की जगह 5G सर्विस को सिलेक्ट कर इसे चेक कर सकते हैं।

    Reply
  7. 5G NEWS
    आपका एरिया 5G के लिए है तैयार? इन स्टेप्स के साथ करें चेक

    एयरटेल यूजर्स ऐसे करें चेक
    एयरटेल सर्विस इस्तेमाल करने वाले यूजर्स बहुत ही आसानी से ये चेक कर सकते हैं कि उनके एरिया में इस सर्विस की शुरुआत हुई है या नहीं। इसके लिए स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें। इसके अलावा आप पीसी या लैपटॉप से भी इस सर्विस की जांच कर सकते हैं। एयरटेल द्वारा जारी सपोर्टेड टूल की मदद से बहुत सारे लोग अभी तक इस सर्विस के बारे में जानकारी ले चुके हैं।

    एयरटेल थैंक्स ऐप से चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स
    1. सबसे पहले स्मार्टफोन में इस ऐप को खोलें.

    2. इसके बाद लोकेशन ऑन करने के बाद परमिशन दे दें।

    3. अब check if your phone is 5G enabled पर क्लिक करें।

    4. क्लिक करने के बाद कुछ समय के लिए इंतजार करें।

    5. जांच की प्रक्रिया शुरु होते ही अगर 5G handset, 5G Software, 5G Device setting पर अगर ग्रीन कलर दिखाई दे तो समझ जाएं की आप अपने एरिया में इस सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं।

    Reply

Leave a Comment