Clickasnap.com पे इमेज अपलोड करके पैसे कैसे कमाए?

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज का काम आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया सा लेकर आए हैं जिसके अंदर आपको बस फोटो शेयर करने हैं और जैसे ही आपके  इमेज को कोई देखता है तो आपको पैसे मिलते हैं.  मेरे हिसाब से इस से आसान तरीका ऑनलाइन कमाई करने का और कोई दूसरा हो नहीं सकता तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़िए चलिए शुरू करते हैं.

तो आज हम जिस साइट के बारे में बात करने वाले हैं उस साइट का नाम है clickasnap.com 

तो इस साइट के बारे में आपको पूरी डिटेल में बताएंगे आपको इस साइट के जरिए कमाई करने के लिए क्या करना है और क्या नहीं करना है यह सारी चीजें बताइए बस आप को ध्यान से इस पोस्ट को पढ़ना।

clickasnap.com कैसे काम करता है? 

तो देखिए यह साइट जो है इसके ऊपर आपको अपनी इमेजेस अपलोड करनी पड़ती है, जैसे ही आप इस पर इमेजेस अपलोड करते हो और उसको कोई देखता है तो आप को 0.70¢ मिलता है.

बस इस साइट की यही एक कंडीशन है कि आप यहां पर जो भी इमेजस अपलोड करोगे वह आपकी खुद की होनी चाहिए वह इमेज कहीं से आपने डाउनलोड करके या फिर कहीं से कॉपीराइट फ्री इमेजेस साइड से डाउनलोड करके अपलोड होने वाली नहीं चाहिए।

clickasnap.com पे अकाउंट कैसे बनाये? 

तो सबसे पहले आपको नीचे की लिंक पर क्लिक करके इनकी ऑफिशल साइट पर पहुंच जाना है.

ऑफिशियल साइट:- clickasnap.com

जैसे ही आप ऊपर की लिंक पर क्लिक करके इनकी ऑफिशियल साइट पर पहुंच जाते हो तो आपको एक रजिस्टर का बटन दिखाई देता है उसके ऊपर क्लिक करके आपको इस साइट पर रजिस्टर करना है.

 रजिस्टर के बटन पर क्लिक करने पर आपको एक फॉर्म शो होता है जिसके अंदर, आप गूगल फेसबुक या ट्विटर के जरिए रजिस्टर कर सकते हैं

जैसे ही आपका यहां पर रजिस्ट्रेशन प्रोसेस खत्म होता है तो आपके सामने फिर से एक नया पेज खुलता है जिसके अंदर आपको कुछ प्लान दिखाए जाते हैं.  अब यहां पर आपको थोड़ा अच्छे से समझना होगा।  कि यह साइट आपसे पैसे क्यों ले रही है.

 अगर आप यहां पर फ्री प्लान परचेस करते हो और आपके इमेजेस पर  व्यू भी आते हैं, तो आपको कुछ भी नहीं मिलता अगर आपको यहां से कमाई करनी है तो पहले प्लांट परचेस करना पड़ेगा।

 लेकिन आपको अभी ₹1 भी यहां पर खर्च नहीं करना और कोई प्लान भी परचेज नहीं करना है क्योंकि जब आप यहां पर अकाउंट ओपन करते हो तो आप यहां पर बिल्कुल नहीं होते हो तो आपको यहां पर फ्री प्लानिंग सब्सक्राइब करना है. 

और जब आप यहां पर बहुत सारी इमेजेस अपलोड करते जाओगे हर दिन आपके फॉलोवर्स भी बढ़ते जाएंगे और जब आप नहीं कोई इमेज अपलोड करोगे तो उसके ऊपर तुरंत से अच्छे खासे भी उस आते जाएंगे तब जाकर आपको कोई प्रीमियम प्लान परचेस करना है,

मतलब सीधी बात में कहु तो आपको पहले यहां पर फोल्लोवेर्स बढ़ाने हैं, और बाद में थोड़ी सी इन्वेस्टमेंट करनी है.

आपने फ्री वाले प्लेन पर सब्सक्राइब कर लेना है.

जब आप फ्री वाले प्लान पर क्लिक करते हो, तो आपको यहां पर कहा जाता है कि पहले अपनी प्रोफाइल बनाएं।अब जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हो आपको अपना नाम फिर अपनी एक प्रोफाइल इमेज यहां पर सबमिट करनी है और कन्फर्म के बटन पर क्लिक करना है. 

आपका अकाउंट यहां पर इमेजेस अपलोड करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

जब आप मेन डैशबोर्ड पर पहुंचते हो तो आपको एक बार ईमेल वेरीफिकेशन करना पड़ेगा तो उसे भी आपको कर लेना है.

Clickasnap.com पे इमेज अपलोड करके पैसे कैसे कमाए?

अब आपका यहां पर अकाउंट ओपन हो चुका है अब बात आती है क्या आपको यहां पर इमेजेस अपलोड कैसे करनी है और कमाई कैसे करनी है.

तो आपको मैंन डैशबोर्ड पर ही अपलोड का ऑप्शन मिल जाता है, जिसके ऊपर क्लिक करके आप अपनी इमेज अपलोड कर सकते हैं.

जैसे कि आप नीचे की इमेज में देख सकते हो हमने अपलोड के बटन पर क्लिक करते हैं हमारे सामने एक अपलोड कर सेक्शन आ चुका है जिसके जरिए हम कोई भी इमेज अपलोड कर सकते हैं.

लेकिन यहां पर एक वार्निंग भी शो हो रही है कि अगर आप सिर्फ आपकी इमेज अपलोड करते हो तो ही यहां पर एक्सेप्ट होगी नहीं तो आप किसी की कॉपी राइट इमेज इस्तेमाल करते हो तो आपको यहां पर वार्निंग भी नहीं दी जाएगी आपका डायरेक्ट अकाउंट यहां पर बैन कर दिया जाएगा।

कॉपीराइट मतलब कि वह इमेज किसी भी दूसरे साइट पर पहले से अपलोड नहीं होनी चाहिए अगर आप यह सोच रहे हैं कि आप किसी ऐसी साइट से इमेज उठाएंगे जहां पर कॉपीराइट फ्री इमेजेस मिलती है तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि यहां पर आप सिर्फ वही इमेजेस अपलोड कर सकते हैं जो आपने खींची हुई हो.

लेकिन यहां पर और एक सवाल भी आता है कि हर कोई बंदा कहा इमेजेस खींचता बैठेगा तो इसका आसान सा जवाब है कि आप कोई आर्ट बनाओ या फिर कोई इंटरनेट से इमेज होता उसको इस तरह से एडिट करो कि लोग उसे देखना पसंद करें और फिर उसे यहां पर अपलोड कर दो.

गूगल के ऊपर आपको ए आए इमेज ऑटो जनरेटर भी मिल जाएंगे जिसके जरिए आप आर्टिफिशियल इमेज पर आ सकते हो उससे थोड़ा सा अपने हिसाब से एडिट करके यहां पर अपलोड कर सकते हो. 

आपको प्रीमियम प्लान कब परचेस करना है ?

अब आप नीचे की इमेज में देख सकते हो अपने आप एक यूजर का प्रोफाइल ओपन किया है जिसके अंदर उसने अपनी इमेज अपलोड की है इमेज पर 9000 से ज्यादा व्यूज है, और इस प्रोफाइल के जो फॉर्म भरे थे वह भी अच्छे गाते हैं मतलब 700 से ज्यादा है.

 अगर यह यूजर अपनी कोई भी इमेज अपलोड करता है तो उसे इंस्टॉव्यूअर मिलने कि ज्यादा से ज्यादा चांसेस रहते हैं तो आपको भी सेम यही करना है जब आपके फॉलोवर्स से आप ही बढ़ जाए तो आपको इनका प्रीमियम प्लान  परचेस करना है.

और बाद में आपको यहां से अपनी कमाई स्टार्ट करनी है.

Clickasnap.com आप कितना कमा सकते हैं? और कमाये हुये पैसे कैसे निकाले?

तो आपको यहां पर एक व्यूज का 0.70¢ तक मिलता है मतलब ये एक अच्छा खासा अमाउंट आपको मिलता है, और जैसे ही आपके यहां पर $20 कंप्लीट हो जाते हैं, आप उसे अपने paypay वॉलेट में निकाल सकते हो.

निष्कर्ष

तो मेरे यहां पर आखिरी शब्द यही होगी कि आप यहां पर अपनी जो रियल इमेजेस है जो आपने खुद से खींची हुई है उसे ही अपलोड करें क्योंकि अगर आप किस कहां से भी इमेजेस डाउनलोड करके यहां पर अपलोड करते हो. तो आपका अकाउंट यहां पर तुरंत बैन किया जाएगा,

तो जाइए ऊपर हमने आपको लिंक दी है और यहां से आप ही कमाई शुरू कीजिए अगर आपको किसी भी तरह की दिक्कत आती है तो आप हमें कमेंट में बता सकते हैं

इसे भी पढ़िए

PayBox Work app se job ke liye apply kayse kare

shrinkme.io se paise kaise kamaye


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

2 thoughts on “Clickasnap.com पे इमेज अपलोड करके पैसे कैसे कमाए?”

Leave a Comment