टास्क पुरे करके ऑनलाइन कमाई करे

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम फिर से आपके लिए एक नई साइट लेकर आए हैं जिसके अंदर आप टास्क कंप्लीट करके ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं तो तेरे को करते हैं और देखते हैं कौन सी है वह साइट पर कैसे आपको कमाई करनी है.

आज हम जिस साइट के बारे में बात करने वाले हैं उस साइट का नाम है atexto तो इस साइड के बारे में हम आपके पूरी तरह से एक प्लेन करेंगे बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है.

यहां पर अकाउंट कैसे ओपन करें ?

सबसे पहले आपको नीचे के बटन पर क्लिक करके इनकी ऑफिशल साइट पर पहुंच जाना है 

इनकी साइट पर पहुंचते ही आपको साइन अप का बटन दिखाई देगा उसके ऊपर आपको क्लिक करना है क्लिक करते ही आपके सामने एक काम हो जाएगा जिसके जरिए आपको यहां पर अकाउंट क्रिएट करना है.

 जैसे कि आप नीचे के फोन में देख सकते हो आप यहां पर गूगल के जरिए भी साइन अप कर सकते हो

लेकिन और एक बात आपको यहां पर जान देनी पड़ेगी क्योंकि जब आप यहां में पहली बार आते हो तो आपको यहां पर लैंग्वेज कोई और दिखाई दे सकती है तो आपको हमने जो नीचे की इमेज में एरो दिखाया है उस एरो के ऊपर क्लिक करके अपनी लैंग्वेज इंग्लिश कर लेनी है.

सोनीपत आपको यहां पर और एक को मिलेगा ऐसे ही आपको भरना होता है और कन्फर्म के बटन पर क्लिक करना होता है तभी जाकर आपका यहां पर अकाउंट ओपन हो जाएगा।

इस साइट से पैसे कैसे कमाए?

जब आपका यहां पर अकाउंट क्रिएट हो जाएगा तो आपको अपने मेन डैशबोर्ड पर ही टास्क दिखने शुरू हो जाएंगे। 

जैसे कि आप नीचे कि मैं भी देख सकते हो.  अगर कोई यहां पर टास्क आने वाला है तो भी यह यहां पर पहले ही डाल देते हैं.

यहां पर आपको ट्रांसक्राइब और बाकी तरह के टास्क यहां पर मिलते हैं, जी ने पूरा करके आप घंटे के हिसाब से डॉलर यहां पर कमा सकते हो.

अब जैसे कि आप नीचे के बीच में देख सकते हो यहां से आप रेफर करके कमाई कर सकते हो इसके अलावा चैलेंज कंप्लीट करके भी कमाई कर सकते हैं और कॉन्पिटिशन में हिस्सा लेकर भी कमाई कर सकते हो.

इस साइट से पैसे कैसे निकाले ?

तो उसके लिए आपको मेन मैन्यू में एक माय मनी का ऑप्शन मिलता है उसके ऊपर क्लिक करना है, क्लिक करते ही आपके सामने पूरी पेमेंट की डिटेल आ जाएगी कि आपने अभी तक कितने तारीख को कितना कमाया है.

 और जैसे ही आपके यहां पर $10 हो जाते हैं उसे आप अपने पेपर अकाउंट में तुरंत ले सकते हो 

निष्कर्ष 

तो हमने तो आपको ऊपर साइड बताइए वह बहुत ही बढ़िया साइट है वह पेमेंट भी करती है तो आप जाइए इस साइट पर काम कीजिए और अपनी कमाई शुरू कीजिए तो चलिए मिलते हैं अभी आर्टिकल में एक नए टॉफी के साथ.

इसे भी पढ़िए

एक ऐसा काम जिसे करके हर महीने आप 20,000 कमा सकते हो?

Survey fill karo paytm cash kamao


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

8 thoughts on “टास्क पुरे करके ऑनलाइन कमाई करे”

  1. अरुणा आसफ हॉस्पिटल (Aruna Asaf Ali Hospital)
    हॉस्पिटल का नाम कैसे पड़ा
    अरुणा आसफ़ अली एक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी थीं। उनका जन्म का नाम अरुणा गांगुली था। उन्हे 1942 में भारत छोडो आंदोलन के दौरान, मुंबई के गोवालीया मैदान में कांग्रेस का झंडा फ्हराने के लिये हमेशा याद किया जाता है।

    अरुणा आसफ अली सरकारी अस्पताल स्वतंत्रता अवधि से पहले स्थापित किया गया था और इसे पुलिस अस्पताल के रूप में जाना जाता था। शुरू में यह केवल दिल्ली पुलिस कर्मियों को ही चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करता था| इसे 1984 में सिविल अस्पताल का नाम दिया गया था| अगस्त 1996 से यह सरकारी अस्पताल घोसित कर सब ही लोगो के लिए खोल दिया गया|

    Reply
  2. अरुणा आसफ हॉस्पिटल (Aruna Asaf Ali Hospital)
    हॉस्पिटल

    स्थान (Location): 5, Rajpur Road, Civil Lines, Near Tis Hazari Court, New Delhi, Delhi 110054
    फ़ोन नंबर Contact Number: 23965532,23922333
    हफ्ते के 7 दिन खुला रहता है|
    दिन के 24 घंटे खुला रहता है|

    Reply
  3. गोविन्द बल्लभ पन्त हॉस्पिटल Govind Ballabh Pant hospital
    हॉस्पिटल का नाम कैसे पड़ा
    पंडित गोविन्द बल्लभ पन्त या जी॰बी॰ पन्त प्रसिद्ध स्वतन्त्रता सेनानी और वरिष्ठ भारतीय राजनेता थे। वे उत्तर प्रदेश राज्य के प्रथम मुख्य मन्त्री और भारत के चौथे गृहमंत्री थे। सन 1977 में उन्हें भारतरत्न से सम्मानित किया गया। गृहमंत्री के रूप में उनका मुख्य योगदान भारत को भाषा के अनुसार राज्यों में विभक्त करना तथा हिन्दी को भारत की राजभाषा के रूप में प्रतिष्ठित करना था।

    अस्पताल में मुफ्त दवाएं और जांच की व्यवस्था को पूरी तरह से लागू किया गया है। जल्द ही अस्पताल परिसर में गंभीर मरीजों के लिए एडवांस मेडिकल केयर सेंटर बनाया जाएगा। सरकार के निर्देशानुसार मरीजों की सुविधाओं के लिए अस्पताल में संसाधन बढ़ाए जा रहे हैं। हार्ट मरीजों के लिए 20 बिस्तरों की बढ़ोतरी की गई है।

    स्थान (Location): Jawaharlal Nehru Marg, New Delhi – 110002
    यह लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल (Lok Nayak Jai Prakash Hospital) के पास जवाहरलाल नेहरु मार्ग पर स्थित है, दिल्ली गैट, दिल्ली के डेलाइट सिनेमा हॉल के नजदीक है।
    फ़ोन नंबर Contact Number: 011 2323 4242
    हफ्ते के 7 दिन खुला रहता है|
    दिन के 24 घंटे खुला रहता है|

    Reply

Leave a Comment