remotasks के ऊपर टास्क पुरे करके ऑनलाइन कमाई करे

Spread the love

remotasks के ऊपर टास्क पुरे करके ऑनलाइन कमाई करे हेलो नमस्कार दोस्तों फिर से आज हम आपके लिए एक नई साइट लेकर आए हैं जिसके अंदर आपको अलग-अलग टास्क कंप्लीट करने पर कमाई होने वाली है तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं कौन सी है और साइट और कैसे आपको टास्क कंप्लीट करने हैं,

तो आज हम जिस साइट के बारे में बात करने वाले हैं उस साइड का नाम है remotasks.com यहां पर आपको अलग-अलग तरह के पास मिलते हैं जिन्हें कंप्लीट करने पर आपकी कमाई यहां पर हो जाती है.

अगर हम इस साइट के बारे में बात करें कि यह साइट ट्रस्टेड है  या नहीं तो यह साइट बिल्कुल ट्रस्टेड है यहां से आपको पेमेंट भी मिलेगा और इस साइड से लोग कमा भी रहे हैं तो आपको भी यहां से कमाई करनी चाहिए।

 यहां से आपको कमाई करने के लिए सबसे पहले हम आपको एक नीचे लिंक दे रहे हैं उस लिंक के ऊपर आपको क्लिक करके इस साइट के ऑफिशियल साइट में पहुंच जाना है।

ऑफिसियल साइट लिंक :- remotasks.com

जैसे ही आप ऊपर के लिंक पर क्लिक करते हो तो आप सीधा इनकी ऑफिशल साइट पर पहुंच जाते हो जहां पर आपको  इस साइड से रिलेटेड सारी जानकारी  शो होगी

remotasks कैसे काम करता है ?

तो सबसे पहले आपको यह जान लेना जरूरी है कि यह साइट काम कैसे करती है तो देखिए यहां पर साइन अप का प्रोसेस बिल्कुल आसान है, 

जब आप यहां पर साइन अप हो जाते हो तो आपको यहां पर टास्क कंप्लीट करने के लिए छोटे-छोटे कोर्स मिलते हैं जिन्हें आपको देखना पड़ता है मतलब कि एक तरफ से आपको टास कंप्लीट करने के लिए यहां पर पूरी ट्रेनिंग दी जाती है कि आपको कैसे ट्रांस पूरे करने हैं। 

 और जब आपके यहां पर ट्रेनिंग कंप्लीट हो जाती है आपको  यह समझ में आता है कि यहां पर डांस कैसे कंप्लीट करना है सब इंस्ट्रक्शन आप यहां पर अच्छे से पढ़ लेते हो तो उसके बाद यहां पर आपको टास्क प्रोजेक्ट दिया जाता है और उसे आपको कंप्लीट करना होता है और तब जाकर आपकी यहां पर कमाई होती है। 

और जब आपके यहां पर अच्छी खासी कमाई होना चालू हो जाती है तो आखिर में आप उसे Paypal के जरिए निकाल सकते हो इनका जो पेमेंट है वह वीकली पेमेंट सिस्टम है, मतलब कि आप जितने भी टास कंप्लीट करोगे उसका पेमेंट आपको हर हफ्ते के एंड में मिल जाएगा।

अगर आप इनकी ट्रेनिंग लेकर भी ट्रांस कंप्लीट नहीं कर पाते तो यहां पर इनकी बूटकैंप चलते हैं जिनमें आप पार्टिसिपेट कर सकते हो जहां पर इनके सर्टिफाइड टीम मेंबर्स आपको ट्रेनिंग देते हैं कि आपको टास्क कैसे कंप्लीट करने हैं,

Level Up, Earn More

अब देखिए यहां पर जैसे-जैसे आपकी लेवल बढ़ जाती है उस तरह से आपकी अर्निंग और ज्यादा इंक्रीज हो जाती है,

मतलब की आपको पहली बार जब आप यहां पर ज्वाइन हो जाते हो तो आपको यहां पर सिंपल सिंपल टाइप मिलते हैं और जब आप यहां पर ओल्ड  मेंबर बन जाते हो तो अब आपको और भी ज्यादा डिफिकल्ट डिफिकल्ट टास्क यहां पर मिलते हैं और उसी टास्क के हिसाब से आपकी यहां पर अर्निंग भी बढ़ जाती है। 

अब डिफिकल्ट आस में आपको कुछ इस तरह के टैक्स मिलते हैं कि आपको कुछ इमेजेस दी जाती है उनके अंदर किसी स्पेशल जगह पर आपको  क्रॉप करना पड़ता है और इसी तरीके से आपको डिफिकल्ट टास्क को कंप्लीट करना होता है और अपनी अर्निंग को यहां पर बढ़ाना होता है

रेमोटस्क से कैसे जुड़े?

आप साइन अप पेज पर जाकर रेमोटस्क पर अकाउंट बना सकते हैं, उसके बाद आप अपने फेसबुक या जीमेल अकाउंट का इस्तेमाल करके इनके साथ जुड़ सकेंगे। एक बार आपके खाते में, आप रेमोटस्क प्रशिक्षण केंद्र में पाठ्यक्रम लेना शुरू कर सकते हैं। फिर आप काम करना और कमाई करना शुरू कर सकते हैं!.

रेमोटस्क में आपको टास्क कैसे लेने है?

एक बार जब आप अपना खाता बना लेते हैं, तो आप रेमोटस्क प्रशिक्षण केंद्र में पाठ्यक्रम लेना शुरू कर सकते हैं। एक कोर्स पूरा करने और एक प्रोजेक्ट पर काम करने में सक्षम होने के बाद, आप कार्य करना और कमाई करना शुरू कर सकते हैं!

अपनी कमाई कैसे निकाले?

साइन अप करने के बाद, कृपया अपनी प्रोफ़ाइल पर एक पेपाल ईमेल जोड़ना सुनिश्चित करें। यह आपके डैशबोर्ड में आपके “खाता” पृष्ठ पर जाने और अपना पेपैल ईमेल पता और देश विवरण दर्ज करने जितना आसान है। परिवर्तनों को सहेजना सुनिश्चित करें और आप अगले वेतन-दिवस पर अपने पेआउट प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यदि आपके पास पेपैल खाता नहीं है, तो कृपया https://paypal.com पर जाएं और एक निःशुल्क प्राप्त करें!


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
5 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
7 months ago

Roshan My location Raighad: hardi jhariya Mo: 9340936632

prashant rangari
prashant rangari
7 months ago

Sundernagar
At.bramhapuri
Dist.chandrapur
St.maharashtra
Mo.8668367165
Very good knowledgeable
Videos madam thankyu

prashant rangari
prashant rangari
7 months ago

Sundernagar
At.bramhapuri
Dist.chandrapur
St.maharashtra
Mo.8668367165
Very good work
Madam thankyu.

prashant rangari
prashant rangari
7 months ago

Sundernagar
At.bramhapuri
Dist.chandrapur
St.maharashtra
Mo.8668367165
Very good knowledgeable
Videos madam, thankyu.

binance
19 days ago

Thank you for your sharing. I am worried that I lack creative ideas. It is your article that makes me full of hope. Thank you. But, I have a question, can you help me?

5
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x