Invest in gold now and start earning passive income

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया एप्लीकेशन लेकर आए हैं देखिए आज के समय में जितना हम खर्च करते हैं उसे थोड़ा हमेंसेविंग भी करना बहुत जरूरी है हमारे आने वाले फ्यूचर के लिए हम जितना ज्यादा सेविंग करेंगे उतना हमारा आने वाला फ्यूचर अच्छागुजरेगा.

लेकिन आज मैं आपको जो एप्लीकेशन बताऊंगा जिसके अंदर आप सेविंग भी करोगे वह भी गोल्ड में और आपको तो पता ही है कि गोल्ड के जो प्राइस है वह सालों में कितनी बढ़ती चली जा रही है अगर आप गोल्ड की पूरी हिस्ट्री देखें तो कितने कम प्राइस से गोल्ड का भाव शुरू हुआ था और अब वह कितने ऊपर तकपहुंच चुका है.

तो इस एप्लीकेशन के अंदर आप तीन तरह से कमाई भी कर सकते हैं और प्लस गोल्ड के अंदर हर महीने थोड़ा-थोड़ा सा इन्वेस्ट करके अपना फ्यूचर भी सिक्योर कर सकते हैं.

तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं कौन सा है यह एप्लीकेशन ?

Step : 

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक साथ सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रोकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके ओपन कर लेना है.

पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करने पर आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आपको गेट स्टार्टेड के बटन पर क्लिक करते हुए आगे बढ़ाना है.

जैसे ही गेट स्टार्टेड के बटन पर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आपको अपना मोबाइल नंबर इंटर करना है और इंटर करते ही आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा उसे यहां पर इंटर करके अपने मोबाइल नंबर को वेरीफाई कर लीजिए 

अब यहां पर आपको अपना नाम ईमेल एड्रेस आपका जेंडर यह सारी छोटी-छोटी चीज पूछी जा रही है तो इन सभी का जवाब आपको अच्छे से देना है अपनी जानकारी यहां पर देनी है और नेक्स्ट कर देना है बस इतना ही करना है, 

Home Screen :-

तो जैसे कि आप लोग नीचे की इमेज में देख सकते हो कि आपका अकाउंट सक्सेसफुल तरीके से यहां पर ओपन हो चुका है और अब हम बात करेंगे कि आपके पास यहां पर कितने कमाई के तरीके हैं और उन तरीकों के जरिए आप लोग यहां से कमाई कैसे कर सकते हो.

यहां पर कमाई के तरीके कमाई निकालने के तरीके आप लोग इन्वेस्टमेंट कैसे कर सकते हो वह सारी चीज हम आपको डिटेल में एक्सप्लेन करेंगे तो नीचे का आर्टिकल अच्छे से पढ़िए 

Spin & Win

दोस्तों यहां पर आप स्पिन करके अभी कमाई कर सकते हो, लेकिन यहां पर स्पिन करने का कॉन्सेप्ट कुछ अलग है देखिए यहां पर स्पिन करने के बाद आपको रियल कैश मिलता है ऐसा नहीं की ₹100 के ऊपर चक्रीय के रुक गई और फिर आपको कहेंगे कि ₹100 और आप कमाओ ऐसा कुछ भी नहीं कहेंगे अगर ₹100 के ऊपर जाकर चक्र रुक गए तो ₹100 का कैश डायरेक्ट आपके अकाउंट में जमा कर दिया जाएगा लेकिन उसके कुछ यहां पर टर्म्स एंड कंडीशन है.

और वह टर्म्स एंड कंडीशन बस एक ही है कि आप जब यहां पर ₹500 से बड़ा कोई भी एक ट्रांजिशन करते हो तो आपको एक बार स्पिन करने को यहां पर मिलता है तो आपके लगा के ऊपर डिपेंड है कि जब भी आप यहां पर ₹500 के ऊपर का कोई ट्रांजिशन करो तो एक बार यहां पर आकर जरूर स्पिन करना आप अगर लक अच्छा होगा तो आपको ₹100 और उससे भी ज्यादा का अमाउंट यहां पर आप पी कर सकते हो.

Refer & Earn :

तो दोस्तों सबसे अच्छा और सबसे बढ़िया प्रोग्राम जो है वह है रेफरल का की बहुत सारे लोग इसके ऊपर काम करना चाहते हैं कि उनको बस किसी के साथ लिंक शेयर करना है और अगर उसे लिंक का इस्तेमाल करके कोई उसे एप्लीकेशन को इस्तेमाल करता है तो उसके पैसे आपकोमिलते हैं.

तो वही रिफेरल प्रोग्राम इस एप्लीकेशन के ऊपर भी है अगर आप इस एप्लीकेशन का रिफेरल प्रोग्राम दूसरे के साथ शेयर करते हो और आपकी लिंक से कोई भी यहां पर साइन अप करके यहां पर कमाई या इन्वेस्टमेंट करता है तो आपको ₹75 पर पर्सन के हिसाब से यहां पर मिलते हैं.

मान लीजिए अगर आप दिन के पांच भी रेफरल करते हो तो भी आप यहां पर अच्छी खासी हर दिन कमाई कर सकते हो.

Daily Saving :-

ऊपर के जो तरीके थे वह द फ्री में कमाई करने के लेकिन यह जो तरीका है इसके अंदर आपको इन्वेस्टमेंट करना पड़ेगा और यह कोई एप्लीकेशन ऐसा नहीं है कि कोई बैटिंग एप्लीकेशन है ऐसा नहीं है यह प्योर गोल्ड का एप्लीकेशन है तो इसके अंदर आप इन्वेस्टमेंट करोगे तो आगे जाकर गोल्ड की प्राइस सब बढ़ेगी तो आप उसे सील कर सकते हो.

तो इसके अंदर वही लोग सिर्फ इन्वेस्टमेंट करना जो कि अपने पैसे को थोड़ा सा पेशेंस के साथ रख सकते हैं, नहीं तो आज आपने इन्वेस्टमेंट किया और कल ही एक्सपेक्ट करने वालों की गोल्ड का प्राइस तो बड़ा ही नहीं तो मैं पैसे निकाल लेता हूं तो उसमें आपका कोई यहां पर प्रॉफिट नहीं होने वाला आपके यहां पर वेट करना पड़ेगा 

Withdraw :

देखिए काम आएगी तो अपने कर ली अब बारी आती है उसे कमाई को निकालने की तो कमाई निकालने के यहां पर दो तरीके हैं एक तो है कि आप गोल्ड के अंदर अपनी कमाई विड्रोल कर सकते हैं या फिर रुपए के अंदर अपनी कमाई को डायरेक्ट बैंक के अंदर भेज सकते हैं दोनों भी ऑप्शन आपके पास मौजूद है अब आपके ऊपर डिपेंड है कि आप कौन सा आप्शन चुनते हैं 


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments
Online Internet Speed
29 days ago

I share your level of appreciation for the work you’ve produced. The sketch is refined, and the authored material is stylish. However, you appear anxious about the prospect of embarking on something that could be considered questionable. I believe you’ll be able to rectify this matter in a timely manner.

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x