How to Mine Cryptocurrency Using BeeNetwork

Spread the love

नमस्कार दोस्तों हमने इससे पहले भी ऐसे बहुत से एप्लीकेशन आपको बताए हैं जिनके जरिए आप सिर्फ ऐप को इंस्टॉल करके कमाई कर सकते हो App को इंस्टॉल करना मतलब कि बस आपको एक एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके छोड़ देना है और उसे हर दिन बस एक बार ओपन करके देखना है आपकी कमाई होती रहेगी.

उदाहरण के तौर पर हम आपको बताएं तो HoneyGain एप्लीकेशन के ऊपर हमने कुछ दिनों पहले आर्टिकल लिखा था यह भी सेम उसी तरह का एप्लीकेशन है बस आपको दिन में है एक बार ओपन करना है और आपकी कमाई यहां पर शुरू हो जाएगी।

तो इस एप्लीकेशन को कैसे इंस्टॉल करना है इसके ऊपर कैसे काम करना है अपना अकाउंट कैसे बनाना है सबकुछ इन डिटेल में मैं आपको बताने वाला हूं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1:

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है वहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइम खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है.

Step 2:

जैसे कि आप नीचे की स्क्रीन में देख पा रहे हो जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसमें आपको Sign Up और Login यह दोनों ऑप्शन मिलते हैं,

तो आप यहां पर नए यूजर हैं इस वजह से आपको पहला वाला ऑप्शन सेलेक्ट करना है यानी कि Sign Up के बटन के ऊपर क्लिक करना है.

Step 3:

जैसे ही आप साइन अप के बटन पर क्लिक करते हो आपके सामने गिनती ऑप्शन आते हैं जिनमें से किसी भी एक के ऊपर क्लिक करके आप यहां पर साइन अप कर सकते हो,

तो हमें कंटिन्यू विद गूगल के बटन पर क्लिक करना है क्लिक करते ही आपके सामने आपकी ईमेल की लिस्ट आ जाएगी जिसमें आपको अपना ईमेल सेट कर लेना है और आगे बढ़ना है.

Step 4:

जैसे ही आप साइन अप कर लेते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आते हैं जिसके अंदर आपको इनविटेशन कोड डालने को कहा जाएगा इनविटेशन कोड मतलब कि रेफरल कोड.

तो हम आपको एक नीचे रेफरल कोड दे रहे हैं उसे आपको कॉपी करके यहां पर पेस्ट करना है और ऐसा करने पर आपको यहां पर बोनस भी मिलेगा।

Invitation Code : twinkalkumari762

Step 5:

तो बस आपका यहां पर अकाउंट ओपनिंग का प्रोसेस खत्म हो चुका है आपको यहां पर अपनी कमाई स्टार्ट करनी है और आप नीचे की स्क्रीन में देख सकते हो कि आपके सामने सारे कमाई के ऑप्शन भी खो चुके हैं.

तो चलिए देखते हैं कि आखिर यहां पर कमाई के कितने तरीके हैं और इस एप्लीकेशन के अंदर कमाई का क्या कॉन्सेप्ट है.

तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि इस एप्लीकेशन के अंदर दो तरीके से कमाई कर सकते हो सबसे पहला जो तरीका है वह है क्रिप्टो माइनिंग और जो दूसरा तरीका है वह है कि आपको अपने दोस्तों को इस एप्लीकेशन के ऊपर इनवाइट करना।

तो दोनों तरीके हम आपको डिटेल में एक्सप्लेन करेंगे बस आपको इस आर्टिकल को आगे भी कंटिन्यू पढ़ते रहना है.

Crypto Mine :- तो यहां आप देख सकते हैं कि मैं स्क्रीन के ऊपर आपको एक राउंड शेप देख रहा होगा और उसके अंदर कुछ कॉइन और उसकी आगे जीरो दिख रहे होगे।

तो जब आप इस एप्लीकेशन को एक बार ओपन करते हो तो आपके यहां पर माइनिंग ऑटोमेटिक स्टार्ट हो जाती है.

यहां पर जब आपके 10000 कॉइन इकट्ठे हो जाते हैं तो उसका मतलब होता है कि आपके पास 1 पॉइंट बढ़ चुका है.

आपको लगेगा 10000 पॉइंट इकट्ठे करने के लिए हमें बहुत समय लगेगा लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है जब आप इस एप्लिकेशन के ऊपर काम करना स्टार्ट करोगे तो बहुत ही जल्दी है उसे होता है और आपकी कमाई भी यहां पर बहुत जल्दी जल्दी होती है,

तो माइनिंग स्टार्ट करने के लिए आपको राउंड शेप के नीचे एक रेड कलर की मधुमक्खी दिख रही होगी उसके ऊपर क्लिक करना है.

Step ६:

जैसे ही आपने उस मधुमक्खी के ऊपर क्लिक किया तो वह मधुमक्खी रेड की जगह ग्रीन हो गई.

और उसके नीचे एक 24 घंटे का टाइमर भी चलने लगा अब आपको बस एक बार क्लिक करना है और जैसे ही 24 घंटे पूरे हो जाते हैं फिर से उसके ऊपर क्लिक करना है ऐसा प्रोसेस आपको हर दिन फॉलो करना है.

इसके अलावा आपको इस एप्लीकेशन के अंदर दूसरा कुछ भी नहीं करना आपको हर दिन एप्लीकेशन ओपन करके बस मधुमक्खी के ऊपर क्लिक करना होगा और इसी के बदले में आप के पॉइंट यहां पर इकट्ठे होते रहेंगे जैसे ही 10000 पॉइंट हो जाएंगे आपके एक वाहिनी यहां पर कन्वर्ट हो जाएगा।

माइनिंग का प्रोसेस कन्वर्ट का प्रोसेस यह सब ऑटोमेटिक जहां पर होता रहेगा आपको बस हर दिन इस एप्लीकेशन को ओपन करके छोड़ देना है.

मेन स्क्रीन के ऊपर ही आपको और एक ऑप्शन दिखाई देगा इनविटेशन का अगर आप अपने दोस्तों को इस एप्लीकेशन के ऊपर इनवाइट करते हो और आपका दोस्त आपके लिंक से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके यहां पर कमाई शुरू करता है तो उसके हर दिन की कमाई के ऊपर आपको 25 पर्सेंट का यहां पर मिलता रहता है मतलब कि वह जितना भी कम आएगा उसका 25 पर्सेंट आपको बिना कुछ किए मिलता रहेगा।

Step 7:

तो यहां पर जो कमाई के दो तरीके थे वह हमने डिटेल में आपको एक्सप्लेन कर दी अब देखते हैं कि आपको यहां से अपनी कमाई निकालने कैसे हैं,

कमाई निकालने की प्रोसेस आने से पहले और भी कुछ जरूरी बातें हैं जो आपकी आपको जननी होगी,

तो सबसे पहले मैं आपको बता दूं की यहां से अपनी कमाई निकालने के लिए आपको कम से कम 500 पॉइंट यहां पर चाहिए होंगे।

जैसे ही आपके पास 500 पॉइंट कंप्लीट हो जाते हैं उसे आप डॉलर में कन्वर्ट कर सकते हो यहां पर आपके 200 कॉइन $1 के बराबर होते हैं मतलब कि 200 पॉइंट 80 रुपए के बराबर होते हैं.

जिसे आप अपने किसी भी क्रिप्टो वॉलेट में बहुत ही आसानी से निकाल सकते हो अपना पैसा निकालने के लिए सबसे पहले आपको वॉलेट के बटन पर क्लिक करना है यहां पर आपको रिसीव और सेंड का ऑप्शन मिलेगा इसके अलावा आपको एक रीवार्ड का सेक्शन भी मिलेगा जिसके ऊपर आपको क्लिक करना है। 

Step 8:-

जैसे ही आप रिवॉर्ड के ऑप्शन के ऊपर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसमें आप अभी आपके कितने कॉइन हुए हैं यह देख सकते हो उसको यूएसडीटी में कन्वर्ट कर सकते हो और भी बहुत सारे ऑप्शन आपको यहीं पर मिलते हैं जैसे कि विथड्रो का ऑप्शन भी आपको यहां पर मिल जाता है 

Download


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

Leave a Comment