How to earn Rs.50000 per month by working with Topper.com

Spread the love

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी घर बैठे ₹50000 प्रति माह कमाना चाहते हो अगर कमाना चाहते हो तो पूरा आर्टिकल जरूर पढ़ना क्योंकि इसके अंदर आपको मैं कुछ नया बताने वाला हूं.

आज हम जिस प्लेटफार्म के बारे में बात करने वाले हैं उसे प्लेटफार्म का नाम है topper.com

Read More : Install This App And Earn Rs.1000 Per day

शायद आपने इसका कभी ऐड सुना होगा या फिर इसके बारे में आप जानते भी होंगे लेकिन इसके जरिए कमाई कैसे करनी है यह बहुत सारे लोगों को नहीं पता तो इसी के बारे में आज हम बात करने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं.

Table of Contents

Topper.com क्या है ?

दोस्तों अगर आपको इस प्लेटफार्म के बारे में पता नहीं है तो मैं आपको थोड़ा सा इस प्लेटफार्म के बारे में बेसिक जानकारी देना चाहूंगा.

यह एक लर्निंग प्लेटफॉर्म है जहां पर स्टूडेंट पढ़ाई करते हैं छोटों से लेकर बड़ों तक यहां पर पढ़ाया जाता है मतलब कि यहां पर आकर आप कोडिंग सीख सकते हो अलग-अलग लैंग्वेज सीख सकते हैं.

और इतना ही नहीं जो बड़ी-बड़ी एग्जाम होती है जिन्हें हम एंट्रेंस एग्जाम कहते हैं neet, jee जैसी एग्जाम की तैयारी भी आप यहां पर कर सकते हो.

और यह सब कैसे होता है तो यहां पर बहुत सारे क्वालिफाइड टीचर्स होते हैं जो आपको पढ़ते हैं.

Topper.com से पैसे कैसे कमाए ?

तो देखिए दोस्तों वैसे तो इस प्लेटफार्म ने ऐसे डायरेक्टली कोई ऑप्शन तो नहीं दिया है कि आप इस ऑप्शन पर जाकर पैसे कमाना शुरू कर सकते हो लेकिन एक तरीका है इसके जरिए कमाने का.

अगर आप उनके साथ जुड़कर एक टीचर के रूप में काम करते हो तो आप 50000 प्रति माह के रूप में कमा सकते हैं और यह कोई आपकी फिक्स सैलरी नहीं होती यह आपके काम के ऊपर डिपेंड करता है कि आप जितना काम करोगे उतना ज्यादा आपको यहां पर पैसा मिलेगा.

और जहां सबसे आसान होता है अगर आप किसी सब्जेक्ट में एक्सपर्ट हो या फिर आप पहले से ही कहां पर पड़ा रहे हो टीचर के रूप में किसी स्कूल में काम करते हो तो साइट में आप इसे भी कर सकते हो और अपनी कमाई को दो गुना तीन गुण और ज्यादा बढ़ा सकते हो.

सिर्फ तीन स्टेप में ज्वॉइन करें

 देखिए दोस्तों यहां पर ज्वाइन करना कुछ बड़ा काम नहीं है और इतना मुश्किल भी नहीं है यहां पर आपको बस जाना है,

और इस प्लेटफार्म के ऊपर अप्लाई करना है हो सकता है कि आपकी एकड़ टेस्ट भी ले लिया जाए तो आपके यहां पर अच्छे से अप्लाई करना है और जो भी उनकी रिक्वायरमेंट है उसको फिलप करने के बाद आपका यहां पर सिलेक्शन होगा.

जब आप यहां पर सभी तरह से अप्रूव हो जाते हो तो आपको इसके अंदर जॉब्स दी जाएगी अलग-अलग जॉब्स होगी तो आपको उनका लेना है.

और जब आप उन जॉब्स को अच्छी तरह से पूरे कर लेते हो तो आपको उसका reward भी अच्छा खासा दिया जाता है.

Topper.com को ज्वाइन कैसे करें ?

तो देखिए आप इनकी डायरेक्ट ऑफिशल वेबसाइट के ऊपर जाएंगे तो इन्हें आप ज्वाइन नहीं कर पाएंगे उसके लिए आपको पहले इनकी कम्युनिटी की वेबसाइट के ऊपर जाना पड़ेगा तो उसका लिंक हमने नीचे दिया है.

Link : सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर मिलेगा जिसको खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक Visit का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको उनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर पहुंच जाना है.

जब आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट के ऊपर क्लिक करते हो तो सबसे पहले आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है

अपना मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको यहां परएक छोटा सा फॉर्म खुलकर दिखेगा जहां पर आपसे पूछा जाएगा की आप एक स्टूडेंट हो या फिर टीचर हो तो आप यहां पर पढ़ने के लिए आए हो तो आपकोयहां पर अपनी पूरी डिटेल डालनी है आप पहले किस कॉलेज में पढ़ते थे अभी पढ़ते हो या नहीं सारी डिटेल डालते हुए आगे बढ़ाना है.

और अपनी प्रोफाइल क्रिएट कर लेनी है जब आपका प्रोफाइल यहां पर अप्रूव हो जाएगा तब आप यहां से काम करना शुरू कर सकते हो.

टॉपर से हम कितना कमा सकते हैं?

यहां पर जितने भी लोगों ने काम किया है उनका कहना है कि आप शुरुआत में थोड़ा सा काम काम आओगे लेकिन जैसे-जैसे एक्सपीरियंस बढ़ता जाएगा उसे तरह से आपकी कमाई भी बढ़ती जाएगी आप यहां पर शुरुआत में प्रति घंटा 150 बाद में 200 ऐसे आपकी कमाई बढ़ती जाएगी.

Visit


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
73 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Robed Ali
4 months ago

8284076176

Rakesh Jadhav
2 months ago

Khub Chan 9657535397

1 6 7 8
73
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x