How to earn money from BlockFi

Spread the love

अगर आप अपने क्रिप्टोक्यूरेंसी होल्डिंग्स से पैसिव इनकम कमाना चाहते हैं, तो BlockFi आपके लिए मंच हो सकता है। BlockFi एक लोकप्रिय मंच है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी क्रिप्टोकरंसी डिपॉजिट पर ब्याज अर्जित करने के साथ-साथ पैसे कमाने के अन्य तरीकों में भाग लेने की अनुमति देता है। पारंपरिक बैंकों की तुलना में अधिक ब्याज दरों और कमाई के अन्य अवसरों की एक श्रृंखला के साथ, BlockFi क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेशकों के बीच तेजी से पसंदीदा बन रहा है।

इस ब्लॉग पोस्ट में, हम विस्तार से देखेंगे कि BlockFi से पैसे कैसे कमाए जा सकते हैं। हम उपलब्ध कमाई के विभिन्न विकल्पों पर चर्चा करेंगे, जिसमें आपके क्रिप्टोकरंसी डिपॉजिट पर ब्याज अर्जित करना, उनके रेफरल प्रोग्राम में भाग लेना, क्रिप्टोकरंसी ट्रेडिंग करना,

क्रिप्टो-समर्थित ऋण लेना और क्रेडिट कार्ड पुरस्कार अर्जित करना शामिल है। हम आपके पैसे का निवेश करने से पहले ध्यान में रखने वाली महत्वपूर्ण बातों और प्लेटफॉर्म पर अपनी कमाई को अधिकतम करने के तरीकों को भी शामिल करेंगे।

चाहे आप एक अनुभवी क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेशक हों या अभी शुरुआत कर रहे हों, BlockFi निष्क्रिय आय अर्जित करने और अपने क्रिप्टोक्यूरेंसी होल्डिंग्स को बढ़ाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। तो, चलिए गोता लगाते हैं और पता लगाते हैं कि ब्लॉकफाई से पैसा कैसे कमाया जाए।

Earn Interest on Your Crypto Deposits:-

BlockFi पर पैसा कमाने का प्राथमिक तरीका आपके क्रिप्टोकरंसी डिपॉजिट पर ब्याज अर्जित करना है। BlockFi क्रिप्टोक्यूरेंसी के आधार पर 6% से 8.6% तक की दरों के साथ पारंपरिक बैंकों की तुलना में अधिक ब्याज दर प्रदान करता है। ब्याज का भुगतान मासिक आधार पर किया जाता है और आपकी कमाई को अधिकतम करने के लिए इसे जोड़ा जा सकता है।

Referral Program:-

BlockFi का एक रेफरल प्रोग्राम भी है जो उपयोगकर्ताओं को दोस्तों को प्लेटफॉर्म पर रेफर करके पैसा कमाने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता कम से कम $ 25 के साथ एक नया ब्लॉकफ़ी इंटरेस्ट अकाउंट (BIA) खोलने और फंड करने वाले प्रत्येक रेफरल के लिए बिटकॉइन में $ 250 तक कमा सकते हैं।

Crypto Trading:-

BlockFi एक क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म भी प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को बिटकॉइन, एथेरियम, लिटॉइन और अन्य सहित विभिन्न क्रिप्टोकरेंसी का व्यापार करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता पारंपरिक स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की तरह ही प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टोकरेंसी खरीद और बेचकर पैसा कमा सकते हैं।

Crypto-backed Loans:-

BlockFi क्रिप्टो-समर्थित ऋण भी प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ताओं को संपार्श्विक के रूप में अपनी क्रिप्टोक्यूरेंसी का उपयोग करके पैसे उधार लेने की अनुमति देता है। अपनी क्रिप्टो होल्डिंग्स को बेचे बिना नकदी तक पहुंचने का यह एक शानदार तरीका हो सकता है। उपयोगकर्ता अपनी क्रिप्टोकरेंसी को अन्य उपयोगकर्ताओं को उधार देकर पैसा कमा सकते हैं, जिन्हें धन उधार लेने की आवश्यकता होती है।

Credit Card Rewards:-

BlockFi ने हाल ही में एक क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी खरीदारी पर बिटकॉइन पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता सभी खरीद पर बिटकॉइन में 1.5% तक वापस कमा सकते हैं, जो आपके दैनिक खर्च पर निष्क्रिय आय अर्जित करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।

निष्कर्ष :-

BlockFi अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से पैसा कमाने के कई तरीके प्रदान करता है, जिसमें आपके क्रिप्टोकरंसी डिपॉजिट पर ब्याज अर्जित करना, उनके रेफरल प्रोग्राम में भाग लेना, क्रिप्टोकरंसी ट्रेडिंग करना, क्रिप्टो-समर्थित ऋण लेना और क्रेडिट कार्ड पुरस्कार अर्जित करना शामिल है।

अपने पैसे का निवेश करने से पहले अपना शोध करना और प्रत्येक विकल्प से जुड़े जोखिमों को समझना महत्वपूर्ण है। हालांकि, सही रणनीति और थोड़े से भाग्य के साथ, BlockFi पैसे कमाने और अपनी क्रिप्टोकरंसी होल्डिंग्स को बढ़ाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
7 months ago

Roshan My location Raighad : hardi jhriya :mo 9340936632

Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
7 months ago

Roshan My location Raighad: hardi jhariya Mo: 9340936632

2
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x