GamaHash से माइनिंग कैसे शुरू करे ?

Spread the love

दोस्तों माइनिंग क्या होती है उससे आप कितना कमा सकते हो इंडिया के अंदर क्या माइनिंग आप कर सकते हो माइनिंग करने के लिए आपको कितना खर्चा करना पड़ेगा ? इसके बारे में हमने आपको पिछले आर्टिकल में सब कुछ बता दिया है और उसके लिंक भी मैं आपको नीचे दे रहा हूं जिसे आप पढ़ सकते.

यहां पर क्या है कि अगर आप माइनिंग करना चाहते हैं तो उसका जो सेटअप होता है वह बहुत महंगा होता है जैसे कि अगर आप एक लाख का सेटअप लगाते हैं तो आप हर महीने कम से कम 8 से 10 हजार कमा सकते हैं.

और इतनी सारी इन्वेस्टमेंट करना हर किसी के बस की बात नहीं है 1 या ₹200000 हर किसी के पास नहीं होते तो इसी चीज का सलूशन मैं आज आपके लिए लेकर आया हूं.

सलूशन बताने से पहले और एक चीज जहां पर बताना चाहूंगा कि भले ही आपके पास ₹100000 हो तो आपके पास और टेक्निकल नॉलेज भी होनी चाहिए कि ग्राफिक कार्ड कौन सा लगेगा मदरबोर्ड कौन सा लगेगा सीपीयू कौन सा होना चाहिए कौन से सॉफ्टवेयर से आप माइनिंग करोगे कौनसा कॉइन आफ माइनिंग करोगे.

ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप समझ नहीं पाओगे और इसी वजह से अगर आप को कोई बताए कि आपको बस मंथली एक अमाउंट देना है और आपकी माइनिंग इंसटैंटली शुरू हो जाएंगी ना आपको कहीं पर सेट अप करना पड़ेगा ना कुछ करना पड़ेगा.

तो यह पॉसिबल है करना आपको बस एक प्लान खरीदना है और आपकी माइनिंग शुरू हो जाएगी इस साइड के ऊपर पहले से ही बहुत सारे सेटअप है आपको बस उनका प्लान खरीदना है और आप जब उनको  पैसे देते हो तो वह लोग आपके लिए उनके सिस्टम में माइनिंग करते हैं और उसका जो अभी अमाउंट बनता है वह आपको देते हैं.

 तो दोस्तों आज हम जिस साइट के बारे में बात करने वाले हैं उस साइड का नाम है GamaHash

देखिए इनका सिंपल सा मेथड है आपको सबसे पहले इनके साइट के ऊपर अकाउंट क्रिएट करना है, फिर इनका कोई भी एक प्लेन परचेज करना है, और बस आपके यहां पर माइनिंग शुरू हो जाएगी और आपके अकाउंट में पैसे आने लगेंगे 

Step 1:- तो सबसे पहले आप कौन नीचे की लिंक पर क्लिक करके इनकी ऑफिशल साइट पर पहुंचना है और जो स्टार्ट माइनिंग का बटन है उसके ऊपर क्लिक करना है.

Official link :- gamahash.com

Step 2:- आप देख सकते हैं इनके 4 प्लान है जिसमें से पहला जो प्लान है जो लाइट है $50 का जो कि कुछ तीन 3500 हजार के आसपास आपको मिल जाएगा तो आप उसे भी ले सकते हैं

Step 3:- जैसे ही आप कोई प्लान लेने जाते हो तो आपको यहां पर अकाउंट बनाने के लिए कहा जाएगा और आपके सामने के फॉर्म खुल जाएगा तो सबसे पहले आपको यहां पर अकाउंट बनाना है 

Step 4:- आप देख सकते हैं आपका यहां पर सक्सेसफुल ए अकाउंट ओपन हो चुका है आपको बस यहां पर $50 का डिपाजिट करना है और उसके जरिए इसका प्लान खरीद लेना है जैसे ही आप प्लान खरीद लोगे आप की तुरंत माइनिंग यहां पर स्टार्ट हो जाएगी 

निष्कर्ष 

दोस्तों साइट बहुत ही पोस्टेड है जो लोग माइनिंग में इंटरेस्ट रखते हैं वह अपनी एक पैसिव इनकम जनरेट करना चाहते हैं कि वह बाहर कहीं भी काम करे लेकिन उनकी कमाई चलती ही रहनी चाहिए कहां से ना कहां से उनकी कमाई आती ही रहनी चाहिए.

लेकिन वह बहुत ज्यादा इन्वेस्ट नहीं करना चाहते कम इन्वेस्टमेंट में अपना पैसिव इनकम जनरेट करना चाहते हैं तो उनके लिए यह एक साइड बहुत ही बेस्ट ऑप्शन है तो जल्दी से चाहिए इसके ऊपर अकाउंट ओपन कीजिए अगर आपको कहीं भी दिक्कत आती है तो यूट्यूब के ऊपर इसके बहुत सारे ट्यूटोरियल है हमने आपको बस एक short आईडिया दे दिया है.

Visit

Read More

Typing Work at Home – Earn ₹5000/- Daily | Golance

Instagram se paise kaise Kamaye


Spread the love

हेलो गाइज, मै Twinkle और में इस ब्लॉग की ओनर हु, और पिछले 3 सालोसे डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग पर काम कर रही हु। और यहाँ पे ये भी आशा करती हु की आपको हमारे ब्लॉग का कॉन्टेंट पसंद आ रहा है।

6 thoughts on “GamaHash से माइनिंग कैसे शुरू करे ?”

  1. सुनिए ज़रा एक बात,
    ऐसे मत मचाइए बवाल !
    पढ़िए समझिए कि बिटकॉइन क्या है,
    फिर करिये इसका इस्तेमाल !!

    बिटकॉइन में किसी थर्ड पार्टी का,
    कोई हस्तक्षेप नही होता !
    समझ कर करो इसको Use,
    फिर इससे ज़्यादा कुछ सेफ नही होता !!

    क्रिप्टोकरंसी (बिटकॉइन)

    Reply

Leave a Comment