Earn Rs.50,000/- Per Month Just Writing Work

Spread the love

दोस्तों अगर आप एकलेखक हैंऔर घर बैठे काम करते हैं या फिर कहीं बाहर जाकर काम करते हैं लेकिन आपके पास थोड़ा बहुत समय बचता है और उसी में आप राइटिंग वगैरा करते हैं आर्टिकल ब्लॉक पोस्ट लिखने का आपकोशौक है.

तो इसी शॉप को आप पैसों में बदल सकते हैं, पैसों में कैसे बदल सकते हैं तो आज मैं आपको एक ऐसी साइट बताने वाला हूं जहां पर आप आर्टिकल लिखकर कमाई कर सकते हैं. यहां पर ना किसी डिग्री की जरूरत है ना किसी और चीज की. आपको बस लिखना है और कमाई करनी है.

बहुत ही बड़ी वेबसाइट है प्रोफेशनल है अगर आप यहां पर प्रोफेशनल तरीके से काम करोगे तो एक घर बैठे अच्छी खासी इनकम आपके आपसे कमा सकते हो अगर आप सच में आर्टिकल लिखने की शौकीन हो तो आपका यहां पर अच्छा खासा करियर भी बन सकता है.

तो कौन सी है यह वेबसाइट कैसे काम करती है क्या पेमेंट देती है सब कुछ बात करेंगे बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है. 

अप्लाई कैसे करें : 

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर एक 60 सेकंड का टाइमर आपको चलता हुआ दिखेगा उसे टाइमर को खत्म होने तक रोकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने एकविजिट का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनके ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है.

जैसे हैं आप इनके ऑफिशल वेबसाइट पर जाते हो तो आपको ऑफलाइन आओगे बटन पर क्लिक करना है यहां पर आपको फोर स्टेप में फॉर्म इनका फिलप करना है.

यहां पर आप देख सकते हैं कि यहां पर सबसे पहले तो अपने बारे में अपनी पूरी जानकारी दीजिए उसके बाद यहां पर.

आपका क्या बैकग्राउंड है क्या क्वालिफिकेशन है उसके बारे में जानकारी दीजिए उसके बाद आपका एक्सपीरियंस कितना है और जो बाकी की जानकारी यहां पर मांगी जा रही है उसे यहां पर इंटर कीजिए.

फ्रीलांस लेखक की दरें

अकादमिक लेखक नौकरियां फ्रीलांस लेखक की दरें प्रदान करती हैं जो उद्योग में सबसे अधिक हैं। हालाँकि, फ्रीलांस लेखक की दरें सभी के लिए समान नहीं हैं, बल्कि फ्रीलांस लेखक की गुणवत्ता और जिस स्तर पर वे लिख सकते हैं, उस पर निर्भर हैं।

एक स्वतंत्र लेखक के रूप में यदि आप उच्च गुणवत्ता वाला काम कर सकते हैं और विशिष्ट समय-सीमा के भीतर एक निश्चित मात्रा में आउटपुट देने की क्षमता रखते हैं, तो    हमारे द्वारा प्रस्तुत स्वतंत्र लेखन कार्य आपके लिए उपयुक्त होंगे।

यदि आप समय पर उत्कृष्ट कार्य करने में सक्षम हैं, तो यह एक स्वतंत्र लेखक के रूप में आपकी विश्वसनीयता को साबित करता है और आपको बाद में उच्च स्वतंत्र लेखक भुगतान के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। यह भुगतान स्तर सभी दिन-प्रतिदिन की परियोजनाओं के लिए पेश किया जाता है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप अन्य स्वतंत्र लेखकों से बात करना पसंद कर सकते हैं।

फ्रीलांस लेखन के माध्यम से कमाएँ

कुछ लोग फ्रीलांस राइटिंग के काम को करने में थोड़ा संकोच करते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि फ्रीलांस राइटिंग जॉब से लोगों को ज़्यादा कमाई नहीं होती। हालाँकि, यह पूरी तरह सच नहीं है। फ्रीलांस राइटिंग जॉब के वित्तीय लाभ व्यक्ति के नियंत्रण और काम को पूरा करने की उत्सुकता पर निर्भर करते हैं।

हमारे फ्रीलांस लेखक उद्योग में सबसे अच्छा वेतन लेते हैं। अकादमिक लेखक जॉब्स के फ्रीलांस लेखक औसतन हर महीने £1000 लेते हैं। यदि आप पूर्णकालिक रूप से काम करते हैं तो यह दर एक महीने के लिए £3000 तक बढ़ जाती है।

एक सामान्य क्लाइंट प्रत्येक के लिए लगभग 2,500 से 3,000 शब्दों के अकादमिक असाइनमेंट मांगता है। अकादमिक लेखक की नौकरी में उच्च शब्द गणना वाले असाइनमेंट पर भी विचार किया जाता है और अधिक शोध की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए, पीएचडी स्तर। अधिक चुनौतीपूर्ण असाइनमेंट आमतौर पर £1,500 के आसपास होते हैं।

फ्रीलांस लेखक जो किसी प्रोजेक्ट के साथ उच्च मानक तक पहुँच सकते हैं, उन्हें पुरस्कार के रूप में बीस प्रतिशत बोनस मिल सकता है, अगर क्लाइंट इसे सार्थक मानता है और हमारा गुणवत्ता नियंत्रण पैनल सहमत है। एक फ्रीलांस लेखक को दर में वृद्धि मिल सकती है यदि कोई क्लाइंट किसी विशेष लेखक को किसी अन्य कार्य के लिए अनुरोध करता है और लेखक के साथ फिर से काम करने के लिए कहता है। आप एक विशिष्ट दर का अनुरोध भी कर सकते हैं।

अकादमिक लेखक नौकरियों के साथ लेखन या प्रूफरीडिंग नौकरियों के उद्घाटन पर काम शुरू करने वाले अधिकांश फ्रीलांस लेखक   आम तौर पर एक अतिरिक्त आय स्रोत की तलाश में होते हैं। अधिकांश फ्रीलांस लेखक आमतौर पर हर महीने लगभग £1,500 से £4000 कमा सकते हैं। यह राशि वर्ष के व्यस्त समय के दौरान लगभग £6000 तक जा सकती है।

अकादमिक लेखक नौकरियों के लगभग 25% फ्रीलांस लेखक समय-समय पर काम करते हैं, और उन्हें लगभग £100 से £500 प्रति माह मिलते हैं। इसके अलावा 25% हमारे लिए पूर्णकालिक काम कर रहे हैं, और उन्हें लगभग £1,000 से £3,000 प्रति माह मिलते हैं, जो साल के व्यस्त समय में लगभग £4,000 तक पहुँच जाता है।

फ्रीलांस लेखन अक्सर एक बहुत ही संतोषजनक काम होता है। यह किसी की आय बढ़ाने का एक अच्छा तरीका है; यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से संतोषजनक है जो फ्रीलांस लेखन को अपना पूर्णकालिक पेशा बनाना चाहते हैं। आर्थिक रूप से फायदेमंद होने के साथ-साथ, फ्रीलांस लेखन में परिवर्तनशील कार्य घंटों और काम के बोझ सहित अतिरिक्त लाभ भी मिलते हैं। अकादमिक लेखक नौकरियों द्वारा नियोजित फ्रीलांस लेखक अपने द्वारा पूरे किए गए असाइनमेंट के माध्यम से अपने व्यक्तिगत शैक्षणिक और विशेषज्ञ कौशल को बेहतर बनाने में सक्षम हैं।

अब और सोचना बंद न करें? अभी आवेदन करें और हमारी टीम का हिस्सा बनें।

यदि आप लेखन उद्योग में कुछ बेहतरीन फ्रीलांस लेखकों के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं, और एक ऐसी कंपनी के लिए काम करना चाहते हैं जो बेहतरीन फ्रीलांस लेखन विकल्प प्रदान करती है और आपको अपने मूल ज्ञान और क्षमता को बढ़ाने का मौका देती है, तो हमारी टीम में शामिल होने के लिए आवेदन करें! फ्रीलांस लेखन पद के लिए अभी आवेदन करें!


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
5 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Lakhansingh
Lakhansingh
2 days ago

9582367470

Ranjanbiswal
1 day ago

wwwRanjanbiswal

Ranjanbiswal
1 day ago

Work

Ranjan Naik
Ranjan Naik
1 day ago

R

Pushpa
13 hours ago

Work from home job

5
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x