Earn Daily Rs.500 by Playing Games

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके जरिए आप ऑनलाइन कमाई कर सकते हो.

तो दोस्तों आज हम जिस एप्लीकेशन के बारे में बात करने वाले हैं उस एप्लीकेशन अंदर आपको ज्यादा कुछ नहीं बस गेम्स खेलने हैं और एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है जो है दो तरीके हैं इस एप्लीकेशन के अंदर कमाई करने के और वह तरीके सबसे आसान है.

और दोस्तों सबसे बड़ी बात यह है कि आप जब भी फ्री हो जाओ तब आप यहां पर आ जाओ और बिल्कुल फ्री में गेम खेलो और फ्री में यहां से कमाई करके अपने बैंक अकाउंट में ले लो.

Read More : Top 3 Real Earning Apps Without Investment

तो दोस्तों पूरा प्रोसेस क्या होने वाला है कैसे आपको इस प्रोसेस को फॉलो करना है, सब कुछ बताऊंगा बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1:

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है और ओपन करना है. 

तो दोस्तों जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन ओपन हो जाती है जिसके अंदर आपको अपना जीमेल एड्रेस यहां पर सेलेक्ट करना है और साइन अप कर लेना है.

Step 2:

तो दोस्तों हमारे सामने मेन स्क्रीन ओपन हो चुकी है जिसके अंदर हमारे सामने कमाई के सारे तरीके ओपन हो चुके हैं तो एक-एक करके हम आपको बताएंगे कि यहां से आप कैसे कमाई कर सकते हो.

Install & Earn : तो दोस्तों सबसे पहला जो तरीका है वह यह है कि आपको यहां पर बहुत सारे नए एप्लीकेशन मिल जाते हैं जिन्हें आपको बस इंस्टॉल करना है और अपने मोबाइल के अंदर उन्हें एक बार ओपन कर लेना है बस आपकी कमाई हो जाएगी.

Step 3:

तो दोस्तों अब आप देख सकते हो कि यहां पर आपके सामने बहुत सारे गेम्स ओपन हो चुके हैं जैसे कि फुटबॉल है क्रिकेट है उनमें से किसी भी एक गेम को आप सिलेक्ट कीजिए.

और जब आप गेम को सिलेक्ट करेंगे तो आपको उसे डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी आपको ऑनलाइन ही खेलना है और ज्यादा से ज्यादा कमाई करनी है.

Step 4:

दोस्तों इस एप्लीकेशन के अंदर हमें एक ऐसा प्लेटफार्म मिल जाता है जिसके अंदर हम सवालों के जवाब देकर भी कमाई कर सकते हैं जी हां आपने बिल्कुल सही सुना आपको यहां पर सवाल मिलते हैं और कुछ समय के अंदर हमें उसका जवाब देना पड़ता है और उसके बदले में हमें रियल कैश यहां पर दिया जाता है.

Step 5:

इसी प्लेटफार्म के अंदर हमें और एक सेक्शन मिलता है गेम्स का जिसके ऊपर क्लिक करने के बाद आपको बहुत सारे गेम यहां पर आपको देखने को मिल जाते हैं.

आपको बस उस को ऑनलाइन ही खेलना है और कमाई करनी है ऐसा नहीं है कि आपको क्रिकेट नहीं आता तो आप गेम खेल कर कमाई नहीं कर सकते यहां पर हर तरह का गेम मौजूद है जिसे आपको बस ढूंढना है और खेलना है वह भी ऑनलाइन.

Step 6:

तो दोस्तों आप अपने दोस्तों के साथ इस एप्लीकेशन को रेफर करके भी कमाई कर सकते हो मतलब कि आपको कहीं पर भी अपना रेफरल लिंक शेयर करना है और जैसे ही आप अपने रेफरल लिंक शेयर करते हो.

तो आपको यहां पर अपने दोस्तों के साथ रेफर करना है और अगर आपका दोस्त आपकी लिंक का इस्तेमाल करके इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करता है और पहले पांच टास्क कंप्लीट करता है तो आपको ₹50 मिलेंगे और आपके दोस्त को भी ₹50 मिलेंगे.

Step 7: और दोस्तों जैसे ही आपके यहां पर ₹10 पूरे हो जाते हैं यानी कि आप यहां पर ₹10 कमा लेते हो तो उसे आप डायरेक्ट लिए अपने Paytm ले सकते हो या फिर अपने PhonePay के अंदर भी ले सकते हो.

Download


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
7 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Shreyaparkar
Shreyaparkar
6 months ago

Shreya parkar A wing 203 vishnu bhavan kokan nagar bhandup west mumbai 78

Milan bhai
Milan bhai
5 months ago

Good Work
6355034962@paytm

prashant rangari
prashant rangari
4 months ago

mo 8668367165
prashant rangari
sundarnagar
bramhapuri
ta.bramhapuri
dist.chandrapur
stat.maharashtra
you are doing good job madam for motivate thanku

Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
4 months ago

Roshan My location Raighad : hardi jhriya

Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
4 months ago

Roshan My location Raighad: hardi jhariya Mo: 9340936632

prashant rangari
prashant rangari
3 months ago

Sundernagar
At.bramhapuri
Dist.chandrapur
St.maharashtra
Mo.8668367165
Very good knowledgeable
Videos madam, thankyu.

Manjuraddi
Manjuraddi
2 months ago

9380452624@axl

7
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x