Earn Daily 1000 By Watching Ads

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जहां पर आपको बस वेबसाइट के ऊपर विजिट करना है और साथी वीडियो देखने हैं और आपके यहां पर कमाई हो जाएगी.

किसी वेबसाइट के ऊपर जाना और वहां पर 10 सेकंड तक रुकना इससे ज्यादा आसान काम कोई भी नहीं हो सकता यहां पर तो काम आपको मेल मिलते हैं उनमें से वेबसाइट पर जाना और वीडियो देखना है.

और वीडियो भी आपको यूट्यूब के ही मिलेंगे जिन्हें आपको देखना होता है और उसके बदले में कमाई होती है.

तो चलिए शुरू करते हैं और इस वेबसाइट के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Read More: Watch ads earn money

Step 1: सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ देखेगा उसे खत्म होने तक आप को रोकना है ऐसे ही टाइम और खत्म हो जाएगा आपके सामने एक विजिट का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनकी ऑफिशियल साइट के ऊपर पहुंचाना है.

Step 2: इनकी ऑफिशियल साइट के ऊपर पहुंचने के बाद आपको रजिस्टर के बटन के ऊपर क्लिक करना है.

जैसे ही आप रजिस्टर के बटन के ऊपर क्लिक करोगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आ जाएगी, जहां पर आपको एक छोटा सा फॉर्म दिखेगा जिससे आप खुद से भर भी सकते हैं या फिर अपना ईमेल का इस्तेमाल करके डायरेक्ट गूगल के जरिए यहां पर सेंड कर सकते हैं बस आपको अपना ईमेल एक बार वेरीफाई करना पड़ेगा.

और ईमेल बेवफा होने के बाद बस आपका यहां पर अकाउंट क्रिएट हो जाएगा और आप यहां पर कमाई के लिए रेडी हो जाओगे 

Step 3: जैसे ही आपका अकाउंट क्रिएट हो जाता है तो आपको यहां पर पूछा जाएगा कि आप एक ही गुर्जर हो या फिर यहां पर एडवर्टाइजमेंट करने के लिए आए हो तो आपको यूजर के बटन के ऊपर क्लिक करना है और आगे बढ़ना है.

Step 4:

तो आपके सामने मेन स्क्रीन ओपन हो चुकी होगी जिसके अंदर आप लोग देख सकते हो कि आपको यहां पर सारे कमाई के तरीके मिल जाते हैं साथ ही आपने अभी तक कितनी कमाई की है और भी बाकी के सभी ऑप्शन यहां पर मिल जाते हैं जो कि हम आपको एक एक करके समझाएंगे.

कमाई कैसे करनी है यह बताने से पहले मैं आपको बता दूं कि यहां पर आपकी जितने भी कमाई होती है वह कमाई होती है RUB मैं बाद में उसे आप इंडियन करेंसी में कन्वर्ट कर सकते हो.

तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं यहां पर कमाई के कितने तरीके हैं.

Watch & Earn:

आपको यहां पर हर दिन 500 वीडियो मिलते हैं जो कि यूट्यूब के ही होते हैं कोई अलग वीडियो नहीं होता यूट्यूब के पास वह वीडियो आप देख सकते हो जो कि एक वीडियो बस 10 सेकंड 5 सेकंड का होता है और उनके बदले में उन्हें देखने के बदले में आपको यहां पर कमाई होती है.

अगर आप 10 सेकंड का भी एक वीडियो पकड़ते हो तो मुश्किल से 2 घंटे के अंदर आप इसे खत्म कर सकते हो और एक थोड़ी बहुत कमाई जनरेट कर सकते हो.

Surfing:

अब दोस्तों यह जो दूसरा तरीका है इसके अंदर भी आपको 400 से 500 वेबसाइट मिलती है जिनके अंदर आपको विजिट करना है और अगर आप उनके अंदर जाकर रुकते हो तो आपको यहां पर कमाई होती है.

और जहां पर वीडियो की तरह नहीं होता कि 10 सेकंड तक रुकना अगर आप 30 सेकंड तक रुकोगे तो ज्यादा पैसे मिलेंगे मतलब ऊपर ही टाइमर लगाया हुआ चलता है कोई आपको 30 सेकंड का टाइम और मिलता है कोई 1 सेकंड का टाइमर मिलता है तो कोई 1 मिनट का भी मिल सकता है जितनी ज्यादा मिनट का टाइमर मिलेगा उतने ज्यादा पॉइंट की कमाई होगी.

Affiliate Program:

अगर आप इस प्लेटफार्म को अपने दोस्तों के साथ रेफर  करते हो यानी कि अपनी रेफरल लिंक दोस्तों के साथ या फिर सोशल मीडिया पर कहीं पर भी शेयर करते हो तो आपको, यहां से 3 लेवल तक कमाई होती है.

3 लेवल तक मतलब की पहली बार आपको 5 पर्सेंट का कमीशन मिलेगा दूसरी बार आपको दो पर्सेंट का और तीसरी बार आपको एक पर्सेंट का कमीशन मिलेगा इसी तरह से 3 लेवल में आपकी कमाई यहां पर रेफरल प्रोग्राम के अंदर हो जाती है.

Withdraw:

दोस्तों हमने यहां पर आपको कैसे कमाई करनी है यह तो बता दिया अब बात करते हैं कि आपको यहां से अपनी कमाई निकालने कैसे हैं तो कमाई निकालने के लिए आपको कम से कम यहां पर 30rub की कमाई करनी पड़ेगी तभी आप उसे यहां से निकाल सकते हो.

और अगर कमाई निकालने की बात करें तो यहां पर बहुत सारे कमाई निकालने के तरीके आपके पास मौजूद है जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी कमाई को अपने बैंक अकाउंट तक पहुंचा सकते हो डायरेक्ट तो नहीं लिखे इनडायरेक्टली पहुंचा ही सकते हो .

Visit


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
47 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Ambika ms
6 months ago

Helpful information
9392212738

Pradeep Kumar ahirwar
6 months ago

Hii

Omkar
Omkar
5 months ago

Yes

Yashwant
Yashwant
3 months ago

Hi

मितलेश कुमार

Mithilesh Kumar

मितलेश कुमार

Mithilesh

Rohitkumar
Rohitkumar
2 days ago

Rohit kumar

1 3 4 5
47
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x