Best App in 2023 for Online Earning

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आया है जिसके अंदर आपको बस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है और कमाई करनी है और जो भी आप कमाई करते हो उसे सीधा आप अपने पेटीएम के अकाउंट में भेज सकते हो.

ऑनलाइन आपको बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएंगे जो कि ऑनलाइन कमाई करने का मौका देते हैं लेकिन इस एप्लीकेशन में यह खास बात है कि यहां पर आपको नए एप्लीकेशन मिलेंगे जिन्हें आप इंस्टॉल करके कमाई कर सकते हो और साथ ही जैसे ही आपके सिर्फ ₹5 हो जाते हैं उसे डायरेक्ट आप पेटीएम में भेज सकते हो और आपको इंसटेंट पैसे मिलेंगे.

Read More : Top 2 Intall And Earn App

लेकिन दोस्तों यह एप्लीकेशन ट्रस्टेड है या फिर नहीं यह भी जानना बहुत जरूरी है तो नीचे की स्क्रीन के ऊपर देख सकते हो आपकी इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर के अंदर 4.7 स्टार की रेटिंग मिली है जो कि एक बहुत ही बढ़िया रेटिंग मानी जाती है चाहे तो आप खुद जाकर वहां पर चेक कर सकते हो.

तो चलिए शुरू करते हैं और आपको इस एप्लीकेशन के बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं.

Download App :

दोस्तों इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन करना है.

Sign Up :

तो जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन ओपन हो जाती है जिसके अंदर आपको गूगल के जरिए अपना ईमेल आईडी सेलेक्ट कर लेना है और यहां पर साइन अप कर लेना है बस आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे .

Main Dashboard :

तो दोस्तों आप नीचे की स्क्रीन के अंदर आप देख सकते हो कि सक्सेसफुल तरीके से हमें यहां पर अपना अकाउंट ओपन कर लिया है और हम यहां से आप कमाई करना शुरू कर सकते हैं,

जितने भी कमाई के तरीके हैं वह आपको यहां पर मिल जाते हैं, तो हम यहां पर एक-एक करके देखेंगे कि आपको यहां पर कैसे कौन-कौन से ऑप्शन का इस्तेमाल करके यहां से कमाई शुरू करनी है.

तो चलिए शुरू करते हैं और डिटेल में आपको जानकारी देते हैं.

All Earning Ways:

Install & Earn :

दोस्तों आपको मेन स्क्रीन के ऊपर ही बहुत सारे एप्लीकेशन दिखाई देंगे जिनको आप इंस्टॉल करके कमाई कर सकते हो.

और याद रहे आप यहां पर जो भी एप्लीकेशन इंस्टॉल करोगे उसे आपने पहले कभी अपने मोबाइल के अंदर इंस्टॉल किया हुआ नहीं होना चाहिए वरना आपको पैसे नहीं मिलेंगे आपको बस यहां पर न्यू एप्लीकेशन के ही पैसे मिलेंगे. 

Daily Bonus :

वैसे तो दोस्तों हर एक एप्लीकेशन के अंदर आपको यह कांसेप्ट दिखाई देगा कि आपको बसाना है और हर दिन एप्लीकेशन को ओपन करना है आपको पैसे मिल जाएंगे लेकिन इस एप्लीकेशन के अंदर थोड़ा सा कांसेप्ट अलग है,

आपको यहां आना है इस Get Reward के बटन के ऊपर क्लिक करना है और आपको एक ऐड दिखाई देगा उस ऐड के अंदर जो भी एप्लीकेशन दिखेगा उसको आपको इंस्टॉल करना है और थोड़ी देर तक एक्सप्लोर करना है तभी आपको 100 पॉइंट का यहां पर बोनस मिलेगा जो कि आप हर दिन कर सकते हो.

Survey :

वैसे तो दोस्तों आपको यहां पर सर्वे का ऑप्शन भी मिल जाता है जिसके ऊपर आप क्लिक करके यहां पर आ सकते हो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन में घुस जाती है.

लेकिन आपको यहां पर कुछ ज्यादा सर्वे देखने को नहीं मिलते लेकिन आप हर दिन यहां पर जो एक्टिविटीज करने के लिए आओगे तो एक बार चेक करके जरूर देख लेना आपको जरूर एकाद सर्वे यहां पर हर दिन मिल जाएगा .

Play Games :

यहां पर आपको गेम्स खेलने के भी पैसे मिलते हैं और कोई गेम यहां पर आपको ऐसा मिलता है जिसे इंस्टॉल करने पर कुछ लेवल कंप्लीट करनी है,

तो कोई गेम आपको यहां पर ऐसा मिलता है जिसके अंदर आपको ऑनलाइन ही यहां पर गेम खेलने हैं और कुछ स्कोर बनाना है और उसी के बदले में आपकी कमी हो.

Invite & Earn :

तो आप इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके भी कमाई कर सकते हैं आपको बस अपनी रेफरल लिंक अपने दोस्तों के साथ शेयर करनी है,

और जैसे ही कोई आपके रेफरल लिंक के जरिए यहां पर ज्वाइन करता है तो आपको पहले 300 कॉइन मिलेंगे और वह जितनी भी आगे कमाई करेगा उसका 15% आपको मिलता रहेगा लेकिन याद रहे यह अमाउंट आपको तभी मिलेगा जब वह अपने वॉलेट के अंदर एक कॉइन कमा लेगा.

प्लस जब वह यहां से पहला विड्रॉल लेगा तब आपको और एक्स्ट्रा 200 कॉइन मिल जाएंगे 

Withdraw:

तो दोस्तों आपने यहां पर कमाई तो कर ली आप बात करते हैं कि आपको उसे निकालना कैसे हैं सबसे पहली बात तो यहां पर 100 coin = Rs.1 होता है.

और जैसे हैं आपके यहां पर ₹5 हो जाते हैं उससे आप इंसटेंट अपने हो .

Download


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x