Itap App Se paise kaise kamaye

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आप सिर्फ वीडियोस को देखकर पेटीएम कैश कमा सकते हैं जी हां और यह एक बहुत ही ट्रस्टेड एप्लीकेशन है अभी तक इस एप्लीकेशन के जरिए बहुत से लोगों ने कमाई की है और आप ही कर सकते हैं.

तो कौन सा है वह एप्लीकेशन? कैसे आपको अकाउंट ओपन करना है? कैसे कमाई करनी है? कैसे अपने कैश को पेटीएम में विड्रॉ करना है? सब कुछ हम आपको स्टेप बाय स्टेप इस आर्टिकल में बताने वाले हैं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है.

Step 1:- तो दोस्तों इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर एक टाइमर चलता हुआ आपको नजर आएगा उसे खत्म होने तक रुकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.

तो आपको एप्लीकेशन को डाउनलोड करके उसे ओपन कर लेना है जब आप एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो पहली बार आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है 

Step 2:- अब यहां पर आपको अपना मोबाइल नंबर एंटर करना है और सेंड ओटीपी के ऊपर क्लिक करना है जैसे ही आप सेंड ओटीपी के ऊपर क्लिक करोगे आपके नंबर के ऊपर एक ओटीपी आएगा जिससे आपको यहां पर एंटर करना है और बस आप यहां पर कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे.

मोबाइल नंबर वेरिफाई होने के बाद आपको रेफर कोड मागेगा तो आपको निचे वाला रेफर कोड डालना है, इससे आपको 200 coins का बोनस भी मिलेगा।

Refer code:- ITAP50754599699

Step 3:- जैसे कि आप यहां पर देख सकते हैं यह एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जहां पर अलग-अलग तरह के हिंदी वीडियो चलते रहते हैं और जिन्हें देखकर आप पेटीएम कैश कमा सकते हो अब आपको यहां पर कमाई कैसे करनी है इस टॉपिक पर आते हैं.

तो सबसे पहले आपको जो सबसे ऊपर एप्लीकेशन के बीचो बीच जो i का हेलो आइकॉन दिख रहा है उसके ऊपर क्लिक करना है.

Step 4:- जैसे ही आप उसके ऊपर क्लिक करते हो आपके सामने तीन ऑप्शन खुल जाते हैं जिनमें आपको जो बीच वाला Earn का बटन है उसके ऊपर क्लिक करना है.

क्लिक करते हैं आपके सामने कमाई के सारे ऑप्शन खुल जाएंगे जिसमें आप 5 मिनट का वीडियो देखकर कितनी आइकॉइन कमा सकते हो या फिर 10 मिनट का वीडियो देखकर कितने कॉइन कमा सकते हो यह सारी चीजें आपको वहां पर मिल जाएगी.

तो यह रहा पहला तरीका जिसके जरिए इस एप्लीकेशन से आप कमाई कर सकते हो और एक बात की हम आपको लास्ट में यह भी बता देंगे कि कितने कॉइन के कितने रुपए होते हैं 

Step 5:- यहां से कमाई करने का और एक तरीका है वह है रेफर एंड अर्न का और यह सबसे आसान तरीका है अगर आप अपने दोस्त को इस एप्लीकेशन को रेफर करते हो और आपके लिंक के जरिए कोई दोस्त इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करता है तो आपको 1000 कॉइन मिल जाएंगे और बोनस के तौर पर आपके दोस्त को भी 200 कॉइन मिल जाएंगे.

Step 6:- जैसे ही आप तीसरे बटन wallet के ऊपर की करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह का डैशबोर्ड आता है जिसमें आप देख सकते हैं कि अभी तक आपने कितनी कमाई की है और इस एप्लीकेशन के जरिए कमाई करने वालों में से सबसे ऊपर कौन है.

Step 7:- और अब बात करते हैं कि आप यहां से अपनी कमाई निकाल लोगे कैसे तो कमाई निकालने के लिए सबसे पहले आपको जो redeem का बटन मिलता है उसके ऊपर क्लिक करना है क्लिक करते सी आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी.

जिसमें आपको Redeem नाम के ऊपर क्लिक करना है और अपना कैश पेटीएम में निकाल लेना है यहां पर 5000 कॉइन ₹50 के बराबर होते हैं.

Download


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments
Roshan My location Raighad
Roshan My location Raighad
6 months ago

Roshan My location Raighad: hardi jhariya Mo: 9340936632

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x