Earn big Cash by completing tasks and playing games

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक एंड्रॉयड एप्लीकेशन आपके लिए लेकर आए हैं जिसके अंदर आप लोग कमाई कर सकते हो, तो उसे एप्लीकेशन के बारे में मैं आपको डिटेल में बताने वाला हूं एप्लीकेशन एकदम बेस्ट है औरट्रस्टेड है.

तो कौन सा है यह एप्लीकेशन कैसे आपको काम करना है कमाई कैसे निकालनी है सारी चीज हम स्टेप बाय स्टेप बताएंगे बस आपको इस एप्लीकेशन के बारे मेंइस आर्टिकल के अंदर अच्छे से पढ़ना है और जो भी चीज हम आपको बताएंगे उसे फॉलो करना है तो चलिए शुरू करते हैं.

Step : 1

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते ही आपके सामने एक Download का बटन आ जाएगा.

जैसे ही download का बटन आ जाएगाआपको उसके ऊपर क्लिक करके आपको उनकी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

पहली बार उनकी एप्लीकेशन के ऊपर चले जाओगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आप लोग अपने गूगल का ईमेल एड्रेस का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप कर लेना और बस इतना करते हैं आप कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे

Home Screen : 

जैसा कि आप देख सकते हो कि आप होम स्क्रीन के ऊपर आ चुके हो और आप अभी यहां से कमाई कर सकते हो यहां पर कमाई के सारे ऑप्शन आपको मिल रहे हैं.

इसके अलावा आपको जो है यहां पर बहुत सारी चीज दिखती है जैसे कि आपने कमाई कितनी की है कमाई निकालने का तरीका यह सारी चीज आपको हम स्क्रीन के ऊपर ही दिखती है तो यहां पर आप जितने भी कमाई के तरीके हैं उनको एक-एक करके हम आपको एक्सप्लेन करेंगे तो चलिए शुरू करते हैं 

Watch & Earn :

दोस्तों इसे आसान तरीका दूसरा कोई हो ही नहीं सकता आपको बस क्या करना है कि यहां पर आना है और यहां पर वीडियो देखने हैं वीडियो मतलब भी क्या की कोई अलग टाइप के वीडियो में होते.

यहां पर आपको एडवर्टाइजमेंट मिलते हैं फोन एडवर्टाइजमेंट को आपको देखना होता है और उसके बदले में आपके यहां पर पॉइंट्स दिए जाते हैं.

यहां पर आप जो भी एडवर्टाइजमेंट देखोगे वह ज्यादा से ज्यादा 20 पॉइंट या फिर 30 पॉइंट आपको देंगे और जो एडवर्टाइजमेंट आप देखोगे वह ज्यादा नहीं बस 30 सेकंड के अंदर के ही एडवर्टाइजमेंट होते हैं जिन्हें आप लोग देखकर यहां पर ज्यादा से ज्यादा पॉइंट कलेक्शन कर सकते हो

Play Games :

जैसे कि आप लोग नीचे की इमेज में देख सकते हो यहां पर कितना आसान और सिंपल गेम इन्होंने दिया हुआ है आपको क्या करना है बस ऊपर जो स्टार दिया गया है उसको ट्रैक करके नीचे वाले स्टार के ऊपर लेकर आना है.

और यह गेम आप अनलिमिटेड बार यहां पर दोस्तों खेल सकते हो इतना आसान सा गेम अनलिमिटेड बार खेल सकते हो और हर बार गेम खेलने पर एक एडवर्टाइजमेंट चलेगा वह एडवर्टाइजमेंट खत्म होने के बाद आपको यहां पर पांच कॉइन दिए जाएंगे.

मतलब बहुत ही सिंपल कांसेप्ट है जिसके ऊपर यह एप्लीकेशन काम करता है और आप भी इस एप्लीकेशन के ऊपर काम करके इस तरह से कमाई कर सकते हो.

Offer Wall

तो जैसे कि आप लोग नीचे की इमेज में देख पा रहे हो यहां पर आपको बहुत सारे ऑफर वॉल दिख रहे होंगे, अगर आपको पता नहीं की ऑफर जो होता क्या है तो मैं आपको बता दूं यहइन अर्निंग एप्लीकेशन के ऑफर प्रोवाइड पार्टनर होते हैं यानी कि यह ऑफर प्रोवाइड करते हैं और हम लोग ऑफर कंप्लीट करते हैं तब एप्लीकेशनके मालिक को भी पैसे मिलते हैं और हमें भी पैसे मिलते हैं.

और इसी वजह से ऑफर वॉलज्यादा फेमस होते हैं क्योंकि इसके अंदर हमें बहुत तरह-तरह के ऑफर देखने को मिलता है जैसे की एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना सर्वे पूरा करना किसी वेबसाइट के ऊपर जाकर साइन अप करना कोई सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना इस तरह के ऑफर आपको Offer Wall के अंदर देखने के लिए मिलते हैं 

Survey : Offer wall

वैसे देखा जाए तो सभी ऑफर वॉल से ही होते हैं लेकिन ऐसे बहुत से ऑफर वॉल अलग है कि उनको अलग इसलिए कहा जाता है कि वह सिर्फ इस तरह के ऑफर प्रोवाइड करते हैं कि जिसके अंदर आपको सिर्फ सर्वे ही मिलते हैं.

और ऑफर वॉल भी आपको अच्छे-अच्छे मिलते हैं आपको बस वहां पर क्लिक करना है और जो भी हाई पेइंग सर्वे है सिर्फ उन्हें सर्वे को पूरा करने की कोशिश करनी है और यहां से ज्यादा से ज्यादा कमाई कैसे निकाल सकते हो इसको देखना है 

Withdraw :

अपने कमाई तो यहां पर कर ली अब सबसे जरूरी बात आती है जिसके लिए आप लोग यहां पर आए हो वह है कि जो भी अपने यहां पर कमाई की है उसे कमाई को आप लोग निकलोगे कैसे क्योंकि उसी के लिए तो आप लोग यहां पर आए हो तो कमाई निकालने के लिए आपके पास दो से तीन तरीके मौजूद है लेकिन जो सबसे आसान तरीका है वह है यूपीआई.

आप लोग यहां पर पहले ₹10 काम लीजिए अब देखिए सबसे पहले तो आपकी कमाई यहां पर कॉइन में होती है और जब आप यहां पर 800 कॉइन कमाते हो तो उसकी वैल्यू ₹10 होती है और यहां पर जैसे ही ₹10 आपके हो जाएंगे कम से कम ₹10 होते ही उसे आप अपने यूपीआई के जगह बैंक अकाउंट तक पहुंचा सकते हैं


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Harshil Navadiya
Harshil Navadiya
2 days ago

Mara mummy Mate phone to joyo my I’d Instagram harshil_navadiya_____786

Harshil Navadiya
Harshil Navadiya
2 days ago

Mara mummy Mate phone to joyo my I’d Instagram harshil_navadiya______786

2
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x