Do courses on this platform and make the best career

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक बहुत ही अलग लेवल का प्रोग्राम लिख रहा है मैं आपको हर बार बताता हूं कि आपको ऑनलाइन काम करने के लिए इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना है उसे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना है.

देखिए ऑनलाइन काम करने के लिए आपको कोई भी स्किल होनी बहुत जरूरी है लेकिन अगर आप बिना स्किल का काम करते हो तो वहां पर आपकी ज्यादा कमाई नहीं होती और अगर आपके पास स्केल है तो आप ऑफलाइन ऑनलाइन वर्क कर सकते हो और एक साइट हासिल करके या फिर फुल टाइम उसके अंदरकरियर भी बना सकते.

तो आज उसी तरह की एक स्केल में आपके लिए लेकर आया हूं जिसका नाम है डाटा साइंस इस फील्ड के अंदर अगर आप अपना कैरियर बनाते हो तोअगर आप गूगल के ऊपर सर्च करोगे इसका लपा तो आपको 12 लाख पर ईयर के हिसाब से मैक्सिमम इसका सैलरी होता है.

आज एक प्लेटफार्म के बारे में जानेंगे जो आपको यह कोर्स प्रोवाइड कर रहा है जिसके अंदर आपके सर्टिफिकेट वगैरा दिया जाएगा.

Live Class:  आपके यहां पर लाइव क्लास होते हैं आपको लाइव क्लास अटेंड करने पड़ते हैं जो भी आपकी क्वेरीज होगी सब कुछ आपका लाइव रूम पर आकर जो भी आगे के टीचर्स हो गए वह आपको पढ़ाएंगे और आप अच्छे से प्रैक्टिस करते हुए सीखेंगे.

6 महीने का यह कोर्स होने वाला है जिसके अंदर आपको यह कोर्स पूरा करना है ऐसा भी नहीं कि आपके यहां पर प्रेक्टिस करने के लिए नहीं मिलेगी आपका जो वर्क होगा वह सारा प्रोजेक्ट बेस वर्क यहां पर होने वाला है .

और अगर आप गूगल के ऊपर सर्च करोगे या यूट्यूब के ऊपर देखोगे तो इसके अंदर आपको अनलिमिटेड जब सोचेंगे मिलते हैं 

प्लेटफार्म के ऊपर आपकोसिर्फ डाटा साइंस ही नहीं और भी बहुत तरह के कोर्सेज मिलेंगे जैसे कि वेब डेवलपमेंट और भी बहुत सारे बड़े और छोटे कोर्स यहां पर मौजूद है जिन्हें आप कर सकते हो चाहे तो उनका पहले फ्री डेमो भी बुक कर सकते हो.

तो जब आप इनके ऑफिशल साइट के ऊपर जाते हो तो आपको यह कोड से देखने को मिलते हैं कोई भी एक कोर्स आप चुन लीजिए.

जैसे ही आप अपना कोई एक कोर्स यहां पर सेलेक्ट कर लोगे तो आपको कहेगा कि यहां पर आप साइन अप कर लो और साथ ही अपना एक डेमो क्लास बुक कर लो,.

और डेमो क्लास के यहां पर अलग-अलग स्टॉल होते हैं तो कोई भी स्टॉल आप चुन सकते होऔर उसके अंदर आप एक डेमो क्लास लेने के बाद यह तय कर सकते हो कि आपको यह कोर्स करना है या फिर नहीं 

Visit


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x