Watch videos and earn money app

Spread the love

दोस्तों हर कोई कमाई करना चाहता है वह भी घर बैठे बिना ₹1 खर्च किए बिना तो आज हम आपके लिए फिर से ऐसा ही एप्लीकेशन लेकर आए हैं जो कि आप चाहते हैं अपने मोबाइल से कमाई करना तो आपकर सकते हो.

आपके पास पास मोबाइल होना चाहिए और एक इंटरनेट कनेक्शन इतना दो चीज होते हैं आप यहां से कमाई कर सकते हो आपको बस एक एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर इंस्टॉल करना है और आपकी कमाई शुरूहो जाएगी.

अब यह कौन सा एप्लीकेशन है कैसे आपको इसके ऊपर काम करना है इसके अंदर काम करने के तरीके कौन-कौन से हैं कमाई करने के बाद उसे आप कैसे अपने बैंक अकाउंट तक पहुंचाओगे सब कुछ बताऊंगा बस आपको इस आर्टिकल को पूरा करना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है .

Step : 1

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते ही आपके सामने एक Download का बटन आ जाएगा.

जैसे ही download का बटन आ जाएगाआपको उसके ऊपर क्लिक करके आपको उनकी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

Read More : Earn Daily Rs.450/- Using Mobile

पहली बार उनकी एप्लीकेशन के ऊपर चले जाओगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आप लोग अपने गूगल का ईमेल एड्रेस का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप कर लेना और बस इतना करते हैं आप कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे

Home Screen :

तो आपका अकाउंट यहां पर सक्सेसफुल तरीके से ओपन हो चुका है और सारे कमाई के तरीके भी यहां पर आ चुके हैं अब हम देखेंगे कि आपके पास कितनी कमाई के तरीके यहां पर मौजूदहै.

यहां पर आपकी कमाई जितनी भी होती है वह सारी कमाई कॉइन में होती है लेकिन इसे निकलते वक्त आप इसे रुपए में कन्वर्ट कर सकतेहो.

तो चलिए शुरू करते हैं और एक-एक करके जितने भी यहां पर कमाई के तरीके हैं उन सभी को आपको एक्सप्लेन करते हैं आपको बस इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है .

Math Quiz : 

दोस्तों यहां पर आपको क्या है ना हर दिन मैथमेटिक्स से रिलेटेड सवाल पूछे जाते हैं इन्हें हम प्रॉब्लम भी कहते हैं और यह प्रॉब्लम्स को आपको हर दिन यहां पर आकर सॉल्व करना होता है और इसी के बदले आपका यहां परकॉइन कलेक्शन.

तो दोस्तों यहां पर क्या है नायह सवाल बहुत ही सिंपल सिंपल होते हैं जैसे कि आप स्क्रीन के ऊपर देख सकते हो छोटे बच्चे भी इस सवाल को सॉल्व करसकते हैं.

Watch video & Earn Money

यहां पर आप देख सकते हैं कि आपके यहां पर वीडियो देखकर कमाई करने का ऑप्शन भी मिल रहा है जैसे कि बाकी ऑनलाइन कमाई करने वाले एप्लीकेशन मेंहोता है.

वीडियो देखकर कमाई करना मतलब की आपको कोई यूट्यूब के वीडियो वगैरा नहीं मिलते यहां पर जो वीडियो होते हैं वह एडवर्टाइजमेंट होती है वह 30 सेकंड की आती है तो कभी-कभी 10 सेकंड की आती है या फिर कभी कोई इमेजहोती है.

आपको बस उसे एडवर्टाइजमेंट को पूरा देखना होता है या 10 सेकंड हो या 30 सेकंड हो जैसे एडवर्टाइजमेंट पूरा हो जाएगा ऊपर कट करने का निशान आ जाएगा उसके ऊपर क्लिक करोगे तो तुरंत जितने भी कॉइन दिए गए हैं वह आपकी एप्लीकेशन के वॉलेट के अंदर क्रेडिट कर दिए जाएंगे 

Refer & Earn

हर बार की तरह इस बार भी मैं आपको कहूंगा कि यहां आपके लिए बहुत ही बेहतर कमाई का तरीकासाबित होने वालाहै.

रेफरल के जरिए आप कितना कमाओगे यह पूरा आपके ऊपर डिपेंड है कि आप कितने लोगों को शेयर कर पाते हो और कितने लोग आपके लिंक का इस्तेमाल करके यहां पर ज्वाइन करते हैं.

और जैसे ही आपकी रिफेरल लिंक का कोई यहां पर इस्तेमाल करता है तो आपको 2500 कॉइन मिल जाते हैं 

Survey : Offer wall

जैसे कि दोस्तों आप नीचे की स्क्रीन में देख सकते हो कि आपके यहां पर बहुत सारे ऑफर वॉल मिल रहे हैं और यह ऐसे ऑफर वॉल है जो कि आपको सिर्फ सर्वे प्रोवाइडकरते हैं.

आप सभी को पता होगा की बहुत तरह-तरह के ऑफर वॉल होते हैंकोई एप्लीकेशन इंस्टॉल करने वाला टास्क प्रोवाइड करता है तो कोई अलग ही तरह का टास्क प्रोवाइड करता है वैसे ही सिर्फ सर्वे प्रोवाइड करने वाले ऑफर वॉल भी मौजूदहोते हैं.

और यह जो ऑफर Wall यहां पर मौजूद है यहां पर आपको हाईएस्ट पेइंग सर्वे मिलने वाले हैं इनके अंदर जाकर भी आपको थोड़ा बहुत समय देकर ज्यादा से ज्यादा सर्वे पूरे करने की कोशिश जरूर करनी है.

Offer Wall

तो दोस्तों आप देख सकते हो कि नीचे की स्क्रीन में हमने यहां पर ऑफर का ऑप्शन ओपन किया तो हमारे सामने बहुत सारा Offer Wall का खजाना ही ओपन हो चुका है.

यहां पर हमें सिर्फ ऑफर वॉल ही मिलेंगे और जैसे ही आप उनके ऊपर क्लिक करते हो उसके अंदर आप सोच भी नहीं सकते इतने सारे ऑफर्स आपके यहां पर मिलने वाले हैं.

अगर आपने कभी ऑफर वॉल के अंदर काम नहीं किया तो मैं आपको बता दूं कि इन ऑफर वालों के अंदर आपकोएप्लीकेशन मिलते हैं जिन्हें आप इंस्टॉल करके कमाई कर सकते हो गेम्स मिलते हैं जिन्हें खेल के कमाई कर सकतेहो.

इसके अलावा वीडियो मिलते हैं जिन्हें देखकर कमाई कर सकते हो वेबसाइट मिलती है जिनके ऊपर जाकर थोड़ी देर रुक कर आप टाइम स्पेंड करके कमाई कर सकते हो तो ऐसे बहुत से तरीके मिलते हैं.

Withdraw :

कमाई तो अपने यहां पर करना सीख लिया अब बारी आती है अपनी कमाई को अपने बैंक अकाउंट तक पहुंचाने की तो यहां पर अभी कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है जैसे ही आप यहां पर अच्छी खासी कमाई कर लेते हो तो उसे तुरंत आप अपने अकाउंट में भेज सकते हो 


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x