Real Money Earning App In India Without Investment

Spread the love

तो दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है एक नए आर्टिकल में एक नए एप्लीकेशन के साथ जिसके ऊपर काम करके आप लोग कमाई कर सकतेहो.

आज का एप्लीकेशन भी हर दिन की तरह ही है जहां पर आपको ₹1 अभी इन्वेस्ट नहीं करना पड़ेगा बिना इन्वेस्ट किया ही आप यहां पर कमाई कर सकते हो वह भी अपने घर बैठे और अपने सिर्फ मोबाइल फोन से.

यहां पर आपको कमाई के बहुत सारे तरीके मिलने वाले हैं और इन तरीकों का इस्तेमाल करके आपकी कमाई यहां पर होनेवाली है. और जितने भी तरीके इस एप्लीकेशन के अंदर रहेंगे उन सभी को हम आपको अच्छे से एक्सप्लेन भी करेंगे.

Read More : Complete surveys, watch videos and earn

तो सब कुछ आपको डिटेल में बताया जाएगा बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है तो चलिए शुरू करते हैं ?

Step : 1

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते ही आपके सामने एक Download का बटन आ जाएगा.

जैसे ही download का बटन आ जाएगाआपको उसके ऊपर क्लिक करके आपको उनकी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

पहली बार उनकी एप्लीकेशन के ऊपर चले जाओगे तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आप लोग अपने गूगल का ईमेल एड्रेस का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप कर लेना और बस इतना करते हैं आप कमाई करने के लिए रेडी हो जाओगे

Offer Wall

तो दोस्तों आप देख सकते हो कि नीचे की स्क्रीन में हमने यहां पर ऑफर का ऑप्शन ओपन किया तो हमारे सामने बहुत सारा Offer Wall का खजाना ही ओपन हो चुका है.

यहां पर हमें सिर्फ ऑफर वॉल ही मिलेंगे और जैसे ही आप उनके ऊपर क्लिक करते हो उसके अंदर आप सोच भी नहीं सकते इतने सारे ऑफर्स आपके यहां पर मिलने वाले हैं.

अगर आपने कभी ऑफर वॉल के अंदर काम नहीं किया तो मैं आपको बता दूं कि इन ऑफर वालों के अंदर आपकोएप्लीकेशन मिलते हैं जिन्हें आप इंस्टॉल करके कमाई कर सकते हो गेम्स मिलते हैं जिन्हें खेल के कमाई कर सकतेहो.

इसके अलावा वीडियो मिलते हैं जिन्हें देखकर कमाई कर सकते हो वेबसाइट मिलती है जिनके ऊपर जाकर थोड़ी देर रुक कर आप टाइम स्पेंड करके कमाई कर सकते हो तो ऐसे बहुत से तरीके मिलते हैं.

Home Screen :

जैसे कि आप यहां पर देख सकते हैं आपका अकाउंट सक्सेसफुल तरीके से ओपन हो चुका हैआपको.

लेकिन उससे पहले आपको कुछ ऐसी बातें हैं जो पता होनी चाहिए यहां पर आपकी जितनी भी कमाई होती है वह सारी कमाई कॉइन में होती हैजिसे निकलते वक्त आप कैश में कन्वर्ट कर सकते हो.

यहां पर आपको जितने भी कमाई के तरीके मिलते हैं जो कि आपको हम स्क्रीन पर ही दिख रहे हैंउन्हें हम आपको एक्सप्लेन करेंगे कि आखिर वह तरीके काम कैसे करते हैं और उनका इस्तेमाल करके आप लोग यहां पर कैसे कमाई कर सकते हो.

Games :

इसके अंदर आपको बहुत सारे गेम्स भी मिलेंगे जिनको आप खेल सकते हो छोटे-छोटे गेम्स होते हैं जिसे आप अपने एंड्रॉयड मोबाइल में डाउनलोड करोगे यदि छोटे बच्चे भी खेल सकते हैं उसे आप डाउनलोड करकेइंस्टॉल करोगे खेलोगे और ज्यादा से ज्यादाकॉइन कलेक्शन.

ज्यादा से ज्यादा आपको यहां पर गेम तो मिलेंगे ही उसके साथ आपके यहां पर क्विज भी मिलेंगे मतलब की आपको सवाल पूछे जा सकते हैं और उसके आपको जवाब देने हैं सवाल कोई भी हो सकता है मैथमेटिक्स का हो सकता है वैसे तो सिंपल ही सवाल होते हैं जिनके जवाब देकर आप यहां से कमाई करोगे 

Install & Earn

तो यहां पर दोस्तों आपको क्या करना है न एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके कमाई करनी होती है एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना मतलब की.

यहां आपको बहुत सारे एप्लीकेशन दिए जाएंगे उनमें से आपको उसे एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना होता है जो एप्लीकेशन आपने पहले कभी भी इस्तेमाल नहीं कियाहै.

अगर आप उसे एप्लीकेशन को इंस्टॉल करते हो जो आपने पहले इस्तेमाल किया है तो आपको पैसे नहीं मिलेंगे तो आपको हमेशा एक बात याद रखनी है कि आप जिस एप्लीकेशन के ऊपर न्यू यूजर हो वही एप्लीकेशन को आपके यहां पर इंस्टॉल करना है.

Withdraw :

दोस्तों कमाई करना तो सीख लिया लेकिन अब बारी आती है इस कमाई को निकालने की तो यहां पर कमाई निकालने का बहुत ही बेहतरीनऑप्शन उनकी तरफ से दिया गया है आपको बसअपना यूपीआई आईडी यहां पर इंटर करना है और आपकी कमाई डायरेक्ट अपने बैंक तक पहुंचेजाएगी


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
6 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Kushal karmakar
Kushal karmakar
9 days ago

Mujhko mobile chahie

Sushant gupta
8 days ago

Mujhe phone study ke liye chahiy help me mam my instagram I’d -sushant gupta 123

Sohan Singh
Sohan Singh
8 days ago

Mere koi phone chahiye school ke liye plzz. … sohansingh3164@gmail.com 9

Upen Tudu
Upen Tudu
7 days ago

tuduopan881@gmail.com ❤️❤️❤️ upen Tudu

Sushant gupta
5 days ago

Mujhe phone study ke liye chahiy help me mam my instagram I’d -sushant gupta189

Harshil Navadiya
Harshil Navadiya
2 days ago

Mara mummy Mate phone to joyo my I’d Instagram harshil_navadiya_____786

6
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x