Earn Rs.500/- every day by using this app

Spread the love

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए बहुत ही बढ़िया एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आपको ना साइन अप करना पड़ेगा ना कुछ करना पड़ेगा ₹1 अभी इन्वेस्ट करने की जरूरत नहीं है बस एप्लीकेशन को डाउनलोड करो और यहां से कमाई करना शुरू करो.

दोस्तों इस एप्लीकेशन के बारे में मैं आज आपको डिटेल में जानकारी देने वाला हूं कि आखिर आपको यह एप्लीकेशन के अंदर काम कैसे करना है काम करने के बाद आप जो भी कमाई करोगे उसे कमाई को आपके यहां से निकलना कैसे हैं सब कुछ जाने के पास आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के पास शेयर करना है तो चलिए यार शुरू करते हैं.

Read More : Top 10 Reselling Apps in India – 2024

Step 1: दोस्तों सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ आपको दिखेगा उसे खत्म होने तक रोकना है टाइमर खत्म होते ही आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है.

जब आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हो तो आपके सामने डायरेक्टली जो होम स्क्रीन है वह ओपन हो जाती है यहां पर आपको कोई भी साइन अप या फिर रजिस्टर करने के लिए नहीं कहा जाता.

और होम स्क्रीन के ऊपर आप देख सकते हो कि आपने कितनी कमाई की है और सारे कमाई के तरीके भी दिख रहे हैं तो चलिए एक-एक करके हम यहां पर जितने भी कमाई के तरीके मौजूद है उनके बारे में देखते हैं और आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

Daily Bonus :

यहां पर दोस्तों आपको डेली बोनस का भी ऑप्शन मिल जाता है इसके अंदर आपको हर दिन इस एप्लीकेशन की तरफ से बोनस दिया जाता है बस आपको आना है और जिस भी दिन आप इस एप्लीकेशन को ओपन करोगे उसे दिन के ऊपर क्लिक करके आपको बोनस यहां पर क्लेम कर लेना है 

Spin & Earn:

यहां पर दोस्तों आपको जो है वह स्पिन करने के भी अच्छे खासे कॉइन मिल जाते हैं यहां पर अगर आप स्पिन करते हो आपको हर दिन 3 स्पिन मिल जाते हैं जिसे आप तीन बार स्पिन करने के बाद आप एक कॉइन से लेकर 50 कॉइन के बीच में यहां पर कॉइन कलेक्शन करसकते हो.

Scratch & Earn :

दोस्तों सबसे आसान और सबसे बेहतरीन काम जो है वह है स्क्रैच करके कमाई करने का तो आपको बस यहां पर आना है और स्क्रैच करना है और कमाई करनी है,

आपके यहां पर हर दिन कुछ ना कुछ स्क्रैच कार्ड दिए जाते हैं जिनमें आपको स्क्रैच करना पड़ता है और जितना आप स्क्रैच करोगे उसके बदले में आपको कुछ ना कुछ कॉन यहां पर दिए जाते हैं.

Games:

इतना ही नहीं आपके यहां पर गेम्स भी मिलते हैं बस गेम्स के अंदर ऐसा होता है इन गेम्स को आप एंड्रॉयड मोबाइल में भी डालकर खेल सकते हो और कॉइन कलेक्शन करसकते हो.

और सबसे अच्छी बात यह होती है कि गेम्स के अंदर आपको सबसे ज्यादा कमाई होती है लेकिन इसका जो माइनस पॉइंट यह है कि गेम्स के अंदर आपको लेवल कंप्लीट करने पड़ते हैं और जब तक आप हाईएस्ट लेवल तक पहुंचोगे नहीं तब तक आपके कॉन यहां पर मिलेंगे नहीं तो आपके पास अगर अच्छा खासा समय है तो आप इस कॉपी कर सकते हो और कॉइन कलेक्शन कर सकते हो.

Refer & Earn :

दोस्तों जब आप यहां पर अपने दोस्तों के साथ रेफर करते हो तो भी आपके यहां पर कमाई होती है जब आप किसी को भी यहां पर रेफर करोगे और आपकी लिक के जरिए आगे वाला यहां पर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके कमाई करना शुरू करता है तो उसको फ्री में 200 पड़े और आपको भी 200 कॉइन मिल जाते हैं वह भी डायरेक्ट आपके वॉलेट के 

Withdraw:

दोस्तों यहां पर जो है वह आपकी जितने भी कमाई होती हैं वह सारी कमाई होती हैडॉलर में मतलब कि पहले कॉइन में कमाई होगी जिससे आप बाद में डॉलर में कन्वर्ट कर सकते हो.

और जैसे ही आपकी कमाई कम से कम 30000 कॉइन की हो जाती है तो उसे आप डॉलर में कन्वर्ट करके डायरेक्ट अपनेबैंक अकाउंट तक किसी ने किसी जरिए से पहुंचा सकते हो यहां पर बहुत सारे तरीके मिलेंगे बैंक अकाउंट तक पहुंचाने के लिए तो पहले आपको यहां पर कमाई कर लेनी है और बाद में उसे निकाल लेना है 


Spread the love
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x